×

यूपी में दाढ़ी न कटवाना इमाम को पड़ रहा भारी, पत्नी तलाक पर अड़ी, एसएसपी से शिकायत

यूपी में दाढ़ी न कटवाना इमाम को पढ़ रहा भारी, पत्नी तलाक पर अड़ी, एसएसपी से शिकायत

उत्तर प्रदेश। यूपी  के अलीगढ़ में एक इमाम की पत्नी ने दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है। महिला का कहना है कि मैं एक मॉडल लड़की हूं, मुझे बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए।  दाढ़ी को लेकर हो रहे विवाद के बीच इमाम ने एसएसपी से शिकायत की है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।   

पीड़ित जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दमखा निवासी कस्बा पिलखना का निकाह वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर का एक साल पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढ़ी रखना अच्छा नहीं लगता था, बार-बार दाढ़ी कटाने की जिद करती थी।


इमाम की पत्नी ने दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है। इमाम आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वह एक मॉडल लड़की है, बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था।

पीड़ित आलिम एक मस्जिद का पेश इमाम है पत्नी को इमाम ने धार्म काम का वास्ता देकर समझाने का प्रयास किया तो नहीं मानी और षड्यंत्र के तहत थाना छर्रा में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ का संगीन धाराओं का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है। 
पीड़ित इमाम का पत्नी मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है और धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है पीड़ित इमाम मदद की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंचा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एसएसपी से मुलाकात न होने की वजह से इमाम को मायूस होकर लौटना पड़ा।
   

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story