लखनऊ में व्‍हाट्सएप स्‍टेटस पर भतीजे संग पत्‍नी का फोटो देख पति का चढ़ा पारा, फिर हुआ असली करनामा
लखनऊ में व्‍हाट्सएप स्‍टेटस पर भतीजे संग पत्‍नी का फोटो देख पति का चढ़ा पारा, फिर हुआ असली करनामा

लखनऊ। फिर एक बार सोशल मीडिया व इंटरनेट गृह क्लेश की जड़ बनता नज़र आया है, एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां सरकारी अधिकारी की पत्नी ने अपने भतीजे के साथ फोटो फेसबुक स्टेटस पर लगा दी। इससे नाराज अधिकारी पति ने उनकी पिटाई कर दी। इस पर पत्नी ने हसनगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

पीडि़ता का आरोप है कि पति सोमवार रात करीब नौ बजे घर पहुंचा और फेसबुक स्टेटस को लेकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर पति ने बाल पकड़कर लात-घूसों से पीटा। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़े तो पति कहीं चला गया। महिला ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

पुलिस ने अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद पीडि़ता ने मंगलवार को थाने पर पति के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर अशोक कुमार सोनकर ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर आरोपित पति के खिलाफ मारपीट और धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पीडि़ता के भाई एक विभाग में डिप्टी कमिश्नर हैं। परिवार में कई अधिकारी हैं। पीडि़ता की एक बेटी और बेटा है। दोनों बाहर पढ़ते हैं। जिस भतीजे के साथ फोटो स्टेटस लगाई थी, वह भी बहुत छोटा है। पीडि़ता के ससुर की तबीयत काफी समय से खराब है। वह उनकी सेवा के कारण घर पर ही रहती हैं।

Share this story