×

Hathras satsang news: यूपी में मौत का तांडव! भोले बाबा के सत्संग में भगदड़, अब तक लगभग 70 लोगों की मौत, देखें वीडियो...

Hathras satsang news: यूपी में मौत का तांडव! भोले बाबा के सत्संग में भगदड़, अब तक लगभग 70 लोगों की मौत, देखें वीडियो..

उत्तर प्रदेश। यूपी में हाथरस से बड़ी खबर आ रही है जहां रतिभानपुर में सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई। भगदड़ मचने से लगभग 70 लोगों की मौत हो गई है और हादसे में कई महिलाओं और बच्चों के भी घायल होने की सूचना है। घायल महिलाओं और बच्चों को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

 

 

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि हाथरस में भोले बाबा का सत्संग चल रहा था तभी समापन के दौरान अचानक भगदड़ मच गई। भगदड़ में 30 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही हादसे में दर्जनों महिलाएं और बच्चे घायल हो गए। इन बच्चों और महिलाओं को इलाज के लिए एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

 

Up hathras news, hathras breaking news, hathras hindi news, hathras news in hindi, hathras satsang news, hathras bhole baba satsang, bhole baba satsang video, hathras satsang video, hathras bhole baba satsang, hathras today news, hathras bhole baba satsang me bhagdad, hathras ki badi khabar, hathras satsang ki video
 

आपको बता दें कि भोले बाबा वो वाले नहीं, ये वाले भोले बाबा हैं जिनका आप फ़ोटो देख रहे हैं। इन्हीं का सत्संग आज हाथरस जिले के कस्बा सिकंदराऊ में चल रहा था। सत्संग समापन पर बाहर निकलने की जल्दबाजी में भगदड़ मच गयी। अब तक लगभग 70 से ज्यादा लोगों के मरने की खबर आ रही है।

 

यहाँ देखें दर्दनाक विडियो -


 



 

Share this story