वाराणसी में शादी से पहले दूल्हा गायब, परिजनों ने किया हाईवे जाम
इदिलपुर नारे पर गांव निवासी भगवानदास पटेल की रविवार को शादी है। शुक्रवार रात में वह एक मित्र के यहां जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए निकला और फिर वापस नहीं लौटा। रात भर कहीं जानकारी न मिलने पर परिजनों ने शनिवार सुबह आठ बजे पुलिस को तहरीर दी। यु

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के इदिलपुर, नारे पर गांव निवासी एक युवक संदिग्ध हाल में अपने घर से गायब हो गया। रविवार को उसकी शादी है और घर पर शादी की तैयारियां चल रही थीं। युवक शुक्रवार रात गायब हुआ। मामले में पुलिस ने शनिवार सुबह परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया और तलाश में जुट गई।


इसी बीच युवक के परिजनों ने ग्रामीणों संग वाराणसी-बाबतपुर हाईवे जाम कर दिया। हंगामे की सूचना पर कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।  अधिकारियों द्वारा दो घंटे में युवक को खोजने का आश्वासन दिया गया, उसके बाद जाम समाप्त हुआ।  

इदिलपुर नारे पर गांव निवासी भगवानदास पटेल की रविवार को शादी है। शुक्रवार रात में वह एक मित्र के यहां जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए निकला और फिर वापस नहीं लौटा। रात भर कहीं जानकारी न मिलने पर परिजनों ने शनिवार सुबह आठ बजे पुलिस को तहरीर दी।


युवक की तलाश में पुलिस जुटी ही थी कि परिजनों ने ग्रामीणों संग भेलखा हनुमान मंदिर के पास वाराणसी-बाबतपुर मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से धरनारत लोगों को शांत कराया। थोड़ी ही देर बाद जिला पंचायत सदस्य मूलचंद यादव मौके पर पहुंचे और फिर से जाम लगा दिया। तब पुलिस ने परिजनों को आश्वासन दिया कि दो घंटे के अंदर युवक का पता लगा लिया जाएगा। फिर जाम समाप्त हुआ और वाराणसी-बाबतपुर मार्ग पर यातायात समान्य रूप से बहाल हुआ। 


 

Share this story