गोरखपुर में अनियंत्रित कार ट्रक से भिड़ंत, कार सवार दो युवकों की मौत
स

गोरखपुर | सहजनवा थाना क्षेत्र के सरैया दुर्गा मंदिर के पास बीती रात अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराने के बाद विपरीत लेन पर जाकर ट्रक से टकरा गयी। जिसमे एक युवक की मौके पर तथा दूसरे युवक का जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मिली जानकारी से तेज प्रताप यादव पुत्र दयाराम यादव 30 वर्ष तथा आदित्य पांडेय 30 वर्ष निवासी सिविल लाइन थाना कैंट गोरखपुर दोनो एक्को स्पोर्ट कार से अपने दोस्त नगर पंचायत सहजनवा जिगिना के घर पर आये थे। दोनो युवक को किसी कार्य से लखनऊ भी जाना था। दोस्त के घर भोजन करने के बाद रात में 12.30 बजे के करीब दोनो युवक कार से लखनऊ के लिए चले सहजनवा थाना क्षेत्र के सरैया मन्दिर के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद फोरलेन के विपरीत लेन पर चली गयी। बस्ती के तरफ से गोरखपुर की ओर जा रही ट्रक में भीड़ गयी।

जिसमे तेज प्रताप यादव पुत्र दयाराम यादव 30 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी। जब कि आदित्य पांडेय गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। तथा घायल को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा। जहां आदित्य का इलाज के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक और चालक को हिरासत में ले लिया है।

Share this story