गोरखपुर: आपूर्ति विभाग के खिलाफ महिलाओ का फूटा गुस्सा, किया प्रदर्शन
d

गोरखपुर | सहजनवा तहसील क्षेत्र के पाली गांव में दो माह से राशन वितरण न होने से सैकड़ो की  संख्या में महिलाओ ने तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए उपजिलाधिकारी सुरेश राय को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग किया है।


प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे शैलेश कुमार ने कहा कि दो माह हो चुके है गांव के गरीब लोगों को राशन का वितरण नही कराया गया है।मौखिक शिकायत पर पर आपूर्ति विभाग द्वारा जांच की गयी थी। इसके बाद आपूर्ति विभाग ने राशन वितरण पर रोक लगा दिया था। जिससे गांव की गरीब जनता भुखमरी के कगार पर खड़े है। जब कि कोटेदार द्वारा उपभोक्ताओं का ई पास मशीन पर अंगूठा भी लगा लिया गया है।कोटेदार द्वारा समय से राशन वितरण किया जाता था। लेकिन राशन वितरण पर रोक होने से गांव की जनता परेशान है।


इस सम्बन्ध में आपूर्ति निरीक्षक सहजनवा संजीत कुमार ने कहा कि जिले पर शिकायत के बाद टीम गठित की गई थी। टीम द्वारा जांच कर जिले को रिपोर्ट भेज दी गयी है।
इस प्रदर्शन सरिता,अनिता,किसुन कुमारी,सुनीता,राजकुमारी,ईसरावती,अंजनी,अनुराधा,शान्ति, शोभा,सुमन,गीता,उर्मिला,सोनी,मीरा,बासमती,कालिंदी,यशोदा, जानकी सहित सैकड़ों महिलाये मौजूद थी।

Share this story