गोरखपुर: आइजीएल परिसर में लगा कैम्प, सैकड़ो की हुई जाँच
गोरखपुर: आइजीएल परिसर में लगा कैम्प,सैकड़ो की हुई जाँच

सहजनवा गोरखपुर | गीडा में स्थित इंडिया ग्लाइकोल लिमिटेड(शराब की फैक्ट्री)के  परिसर में कैम्प लगवाया गया जिसमें सैकड़ो लोगो की जांच कराई गई। 

आपको बता दे कि आईजीएल के बिजनेस हेड के निर्देश पर कम्पनी के प्रबन्धक प्रशासन डॉ सुनील मिश्रा ने सीएचसी पिपरौली के डॉ के एन राय से मिलकर कम्पनी परिसर में एंटीजन व आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए कैम्प लगाने का अनुरोध किया जिस पर डॉ0 राय ने बड़े मन से अनुरोध को स्वीकार कर लिया और  अपनी टीम भेजी जिसमे 200 लोगों की जांच हुई चौबीस घण्टे के बाद रिपोर्ट सम्बधित लोगों को प्राप्त होगी।यह कैम्प पुनः अगले दिन भी आईजीएल में 11 बजे लगाया जाएगा जिसमे संस्था में कार्यरत कर्मयोगियों की जांच की जाएगी।

आईजीएल जहां अपने कर्मयोगियों के बेहतरीन स्वास्थ्य के लिए जिम्मेदारी से लग कर उनकी जांच व दवा के लिए जिम्मेदारी निभा रहा है वहीं आसपास के लोगों के स्वास्थ्य के लिए निरन्तर निःशुल्क कैम्प लगवा कर पड़ोसी धर्म भी निभा रहा है। इस कार्यक्रम में अश्वनी कुमार सिंह डॉ के के सिंह अजित त्रिपाठी ,अतुल पांडेय व वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी आत्मा नन्द सिंह ने महती भूमिका निभाई ।चिकित्सक टीम व पिपरौली के अधीक्षक को धन्यवाद के साथ आभार प्रकट करते हुए डॉ सुनील मिश्रा ने सभी मीडिया कर्मियों के जनसहयोग के प्रति आभार जताया।

Share this story