यूपी में स्कूल जा रही छात्रा पर बाइक सवार मनबढ़ों का हमला, ब्‍लेड से किए कई वार
यूपी में स्कूल जा रही छात्रा पर बाइक सवार मनबढ़ों का हमला, ब्‍लेड से किए कई वार

जौनपुर के केराकत कोतवाली क्षेत्र के खर्गसेनपुर गांव के पास एक स्कूल में गुरुवार को पढ़ने के लिए गयी कक्षा दस की छात्रा की हत्या का प्रयास किया गया। दो की संख्या में बाइक से आए हमलावर पहले तो छात्रा का बाल पकड़कर खींच लिया। इसके बाद उसके शरीर पर ब्लेड से चार पांच वार किया और गला दबाने का प्रयास किया। लोगों को आता देख बाइक सवार दोनों मनबढ़ फरार हो गए। उसके शोर मचाने पर मनबढ़ वहां से भाग निकले। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से कोतवाली पहुंची छात्रा ने एक सहपाठी और एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

थानागद्दी बाजार निवासी साहिमा बानो सत्येन्द्र बहादुर इंटर कालेज खर्गसेनपुर में कक्षा दस की छात्रा है। साहिमा बानो ने बताया कि गुरुवार की सुबह दस बजे वह कालेज जाने के लिए अपने घर से निकली थी। कालेज के गेट के करीब पहुंची थी कि तभी बाइक से पहुंचे दो मनबढ़ युवकों ने उसका बाल पकड़कर खींच लिया। सड़क के दूसरी ओर ले जाकर पहले तो जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद ब्लेड से हाथों पर कई वार कर दिये। इसके बाद साहिमा का गला दबाकर जाने से मारने का भी प्रयास दोनों ने किया। छात्रा के चिल्लाने पर आस-पास के लोग दौड़ पड़े। लोगों को आता देख दोनों मनबढ़ फरार हो गए। 

आरोप है कि एक उसके कॉलेज का ही लड़का था, जिसका उसकी सहेली से दो दिन पहले ही विवाद हुआ था। पीड़िता के अनुसार, दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए ब्लेड से हाथों पर कई वार किए और गला दबाकर मारने की कोशिश की। उसके शोर मचाने पर दोनों भाग निकले।

पीड़िता ने बताया कि उन लोगों ने जाते-जाते धमकी दी कि अगर किसी से बताया तो अगली बार जान से मार देंगे। डरी सहमी छात्रा कुछ लोगों की मदद से कोतवाली पहुंची और तहरीर दी। इंस्पेक्टर लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this story