×

Ghaziabad News: लाठी डंडों से पीटकर युवक की हत्या, सात आरोपी गिरफ्तार

Brutal murder of eighth student: स्कूल यूनिफॉर्म में नाले के पास मिली लाश, छात्र की निर्मम हत्या

Ghaziabad News: लोनी पंचलोक गांव में मजदूरों द्वारा युवक की पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनसे लोहे के डंडे और सरिया बरामद किए हैं। इस मामले फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। उधर, घायल सभी छह मजदूरों की हालत खतरे से बाहर है।


एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मृतक नदीम के भाई रहमत की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। मामले में सात आरोपियों धरू वर्मन, राणा वर्मन, उत्तम सरकार, पुरबिल वर्मन, डालिम वर्मन, टोपन राय, तपू वर्मन निवासी पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ट्रैक्टर में बैठने को लेकर विवाद हुआ था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लाठी डंडे और सरिया वहीं मौके पर छोड़कर फरार हो गए थे। एसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नदीम की मौत के कारणों का पता चलेगा।


दिल्ली देहरादून कॉरिडोर फ्लाईओवर के निर्माण कार्य में सहारनपुर, बंगाल समेत अन्य प्रदेश के मजदूर काम करने आए हुए हैं। सहारनपुर निवासी बुरान एचपीसी कंपनी का ठेकेदार है। बुरान दिल्ली देहरादून कॉरिडोर निर्माण कार्य के लिए अपने गांव से कुछ मजदूरों को काम करने के लिए लाया था। सभी मजदूर पंचलोक गांव के सामने खाली स्थान पर झोपड़ी डालकर रह रहे थे। उनके सामने ही बंगाल का एक ठेकेदार तपश अपने मजदूरों के साथ रहता है। मजदूर रहमान ने बताया कि बुधवार शाम बंगाल और सहारनपुर के मजदूर काम खत्म कर चुके थे। सभी मजदूरों को झोपड़ियों में छोड़ने के लिए एक ट्रैक्टर खड़ा हुआ था। सहारनपुर के मजदूर ट्रैक्टर में बैठे हुए थे। बंगाल के कुछ मजदूर ट्रैक्टर में नहीं बैठ पाए थे। ट्रैक्टर में बैठने को लेकर सहारनपुर और बंगाल के मजदूरों में विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष अपनी झोपड़ियों में आ गए। रात करीब 9 बजे बंगाल के मजदूर सहारनपुर के मजदूरों की झोपड़ी में लाठी डंडों और सरीयों के साथ पहुंचे और मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट में सहारनपुर निवासी नदीम और उसके 6 साथी घायल हो गए। पुलिस ने घायल नदीम, फरीद, कुरबान, आशिक, अजवद और शाहरुख को अस्पताल में भर्ती कराया था। दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में उपचार के दौरान नदीम की मौत हो गई।

Share this story