×

Ghaziabad News: पत्नी और ससुरालियों से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या

murder,wife kills husband with lover,father-son property dispute,property dispute between father and son,murder trial,buried with love,father murders son,father murders son on camera,murder interrogations,murder in the family,boy testifies in father's murder case,real life: murder in the family,accused murderer,murderer,property dispute,property dispute case in andhra pradesh,cheerleader murder,murder suspect representing himself,watts family murders

Ghaziabad News: मसूरी जीवनसाथी से असंतुष्ट और ससुरालियों की बदसलूकी से परेशान होकर जान दे रहा हूं। यह बात मसूरी निवासी गुड्डू ने सुसाइड नोट में लिखकर जान दे दी। घटना 11 मई 2023 की है। मामले में गुड्डू के पिता रामनिवास ने कोर्ट के आदेश पर मसूरी थाने में गुड्डू की पत्नी कोमल, उसके ससुरालिये सुनीता, धर्मवीर, परवीन और मंजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


रामनिवास का कहना है कि उनके बेटे गुड्डू की शादी टीला मोड़ के गांव जावली निवासी कोमल से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। आरोप है कि कोमल अपने मायके वालों की बातों में आकर गुड्डू से आए दिन विवाद करती थी। 2023 में उसने उनके बेटे से प्रॉपर्टी में हिस्सा लेकर अलग रहने के लिए कहा गया। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद वह बच्चों को लेकर मायके चली गई। 11 मई को कॉल पर फिर से विवाद हुआ।


इसके बाद गुड्डू ने आत्महत्या कर ली। घटना के कुछ दिन बाद उन्हें उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें पत्नी और ससुरालियों पर उत्पीड़न की बात लिखी थी। मामले में उन्होंने पुलिस को सुसाइड देकर कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया। एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Share this story