×

Ghaziabad News: उधारी का खेल, गाजियाबाद में हड़प की दास्तान, मुकदमा दर्ज

kj

Ghaziabad News: गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन निवासी राजकुमार शर्मा की जिंदगी में एक नया मोड़ आया है, जब उनके रिश्तेदारों ने उनसे 20 लाख रुपये उधार लेकर हड़प कर ली है। इस मामले में उन्हें रुपये वापस मांगने पर धमकियाँ दी जा रही हैं, जिसके चलते उन्होंने नंदग्राम थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

राजकुमार शर्मा के मुताबिक, चार साल पहले उनके घर आए रिश्तेदार सुमन और उसके बेटे राहुल ने जरूरत बताकर उनसे 20 लाख रुपये उधार ले लिए थे। इसके बाद, कई बार में किस्तों में लौटने का वादा किया गया था। हालांकि, समय के साथ जब उन्हें रुपये नहीं मिले, तो उन्होंने रुपये वापस लौटाने से इनकार किया और धमकियाँ देने लगे।

राजकुमार शर्मा ने मामले में एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह के पास मुकदमा दर्ज करने का निर्णय लिया है। राजकुमार शर्मा ने इस मुद्दे पर कहा, "मैंने अपने रिश्तेदारों को उधार देने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने मेरे साथ धोखा किया है और अब मुझसे रुपये लौटाने से इनकार कर रहे हैं।"

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है और उचित कदम उठाए जाएंगे। धरोहर कानून के अनुसार कठिनाई डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने उधारी के मामलों की चरम स्थिति को दिखाया है और सोशल मीडिया पर इस पर बहस हो रही है। लोग इसे एक सामाजिक समस्या के रूप में उठा रहे हैं और कानूनी कदमों की मांग कर रहे हैं। इस मामले से साफ है कि धन के मामले में सावधानी बरतना हम सभी के लिए महत्वपूर्ण है।यह समाचार आपको इस नए और हटकर लेख के माध्यम से गाजियाबाद में हो रही घटनाओं की एक नजर देने का एक नया तरीका प्रदान करता है। रहें साथ, हम आपको और नई और रोचक खबरों से अपडेट करेंगे।

Share this story