गाजियाबाद की बंदूकधारी आंटी ने नोएडा में लहराए हथियार, फोटो वायरल
गाजियाबाद की बंदूकधारी आंटी ने नोएडा में लहराए हथियार, फोटो वायरल

नोएडा/गाज़ियाबाद। हथियारों को हाथ में लेकर फोटो खिंचवाने का फैशन ना ही केवल युवा, बल्कि आंटियों में भी दिखाई देने लगा है। ताजा मामला नोएडा से आया है। जहां पर गाजियाबाद के खोड़ा में रहने वाली एक आंटी अपने हाथों में हथियार लेकर फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग आंटी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

गाजियाबाद के खोड़ा की है महिला

बताया जा रहा है कि यह महिला गाजियाबाद के खोड़ा में रहती है। गाजियाबाद की यह महिला नोएडा में एक शादी समारोह में शामिल हुई थी। उसी दौरान हथियार को लहराते हुए फोटो खिंचवा ली। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में दिख रहा है कि एक आंटी अपने हाथ में हथियार लेकर लहराते हुए दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि आंटी का नाम आरती है और वह गाजियाबाद के खोड़ा में अपने परिवार के साथ रहती है।

पुलिस महिला की तलाश में जुटी

इस मामले में खोड़ा थाना प्रभारी बृजेश कुशवाह ने बताया कि यह फोटो गाजियाबाद की नहीं बल्कि नोएडा की है। हालांकि, महिला गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी की रहने वाली है। इस मामले में नोएडा पुलिस को जानकारी दे दी गई है। इसमें आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की तरफ से कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई है।

कोई पहला मामला नहीं

आपको बता दें कि जनपद गाजियाबाद और नोएडा में यह कोई पहला मामला नहीं है। आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। बीते दिनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुई। जिसमें दिख रहा है कि एक युवक एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है।

Share this story