×

चंदौली में ताबड़तोड़ चोरी, चोरों के आगे पुलिस लाचार

चंदौली में ताबड़तोड़ चोरी, चोरों के आगे पुलिस लाचार

खबर यूपी के चंदौली से है जहां क्षेत्र के सैयदराजा कस्बे  के वार्ड नंबर 6 गांधीनगर में स्थित निवर्तमान चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल के आभूषण की दुकान में चोरों ने देर रात्रि चोरी की घटना को अंजाम दिया।

 


इसकी सूचना तुरंत निवर्तमान चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल को देने के बाद मौके पर लोगों इकट्ठा हो गए इसकी सूचना पुलिस को मिली तो सैयदराजा पुलिस के साथ ही साथ फिंगरप्रिंट एवं जांच टीम भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गई। 

 


दरअसल पूरा मामला चंदौली जिले के सैयदराजा कस्बा स्थित उत्तरी बाजार में सैयदराजा चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल के सीताराम आभूषण की दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने किया लाखों की चोरी घटना को अंजाम दिया सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फिंगरप्रिंट टीम व सैयदराजा पुलिस मामले की जांच में जुटी।

 

 


बता दें कि सैयदराजा उत्तरी बाजार रेलवे गेट के पास ठाकुरबारी के प्रांगण में बनी सीताराम आभूषण की दुकान जो कि निवर्तमान चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल की है उसमें पीछे के दरवाजे से रात्रि में सेंधमारी कर लाखों की चोरी कर ली गई ।

चंदौली में ताबड़तोड़ चोरी, चोरों के आगे पुलिस लाचार


सुबह जब हुआ तो दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो दुकान का अंदर लगी तिजोरी खुली देखकर दंग रह गए ।इसकी सूचना तुरंत निवर्तमान चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल को देने के बाद मौके पर लोगों इकट्ठा हो गए। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इसकी सूचना पुलिस को मिली तो सैयदराजा पुलिस के साथ ही साथ फिंगरप्रिंट एवं जांच टीम व डॉग स्कॉट टीम भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गई ।

मामले की जांच के लिए मौके पर एडिशनल एसपी विनय प्रकाश सिंह सदर क्षेत्राधिकारी रामबीर सहित अन्य टीम भी आ चुकी है डॉग स्कॉट टीम की खोजी कुत्ते के साथ चोरी की घटना स्थल पर जांच पड़ताल की वही कुछ दूरी पर पहुंचने पर कोई सुराग नहीं मिला। 

इस दौरान एडिशनल एसपी विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि चोरों ने जनपद के सैयदराजा क्षेत्र में आभूषण की दुकान में चोरी की है पेट्रोलिंग गस्त को लेकर इसकी जांच होगी और इस घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

Share this story