×

चन्दौली में देसी बम से धमाका सुनकर पहुंची पुलिस, चुनावी जीत को लेकर पटाखा छोड़ने की भी चर्चाएं तेज, जांच में जुटी पुलिस

चन्दौली में देसी बम से धमाका सुनकर पहुंची पुलिस, चुनावी जीत को लेकर पटाखा छोड़ने की भी चर्चाएं तेज, जांच में जुटी पुलिस

चन्दौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के मुगलचक क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 हनुमान मंदिर के पास भीतरी गली में  मकान के दरवाजे पर अज्ञात लोगों द्वारा लगभग रात के 3 बजे धमाका कर दिया। तेज विस्फोट की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई। हालांकि विस्फोट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना अंतर्गत  मुगलचक के वार्ड नंबर 9 हनुमान मंदिर के भीतरी गली में सोनू निगम के मकान के दरवाजे के पास अचानक रात को 3 बजे धमाका होने से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि आवाज को सुनकर आसपास के लोग मौके पर जब पहुंचे तो वहां देखा कि लोहे की कील, छल्ला व तमाम सामान दिखे, जिससे लगा कि देसी बम से यह धमाका हुआ है। लेकिन आसपास कोई नहीं दिखाई देने के कारण मामला संदिग्ध बताया जा रहा है।

रात्रि का समय होने के कारण और कोई आसपास ना होने तथा संदिग्ध वस्तु मिलने से लोगों में आशंका फैल गई। जबकि वहीं कुछ लोगों का कहना है कि लगता है किसी खुशी का इजहार करने के लिए कोई पटाखा जला दिया होगा और उनके घर के सामने फेंका होगा। हालांकि जैसे ही इसकी सूचना अलीनगर पुलिस को हुई तो मौके पर अलीनगर पुलिस भी पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। इस सम्बंध में अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय ने बताया  कि प्रथमदृष्टया मामला आतिशबाजी का ही लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Share this story