×

Chandauli news: ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हर्षिका सिंह ने हटवाया 40 वर्ष पुराना अवैध कब्जा, लगभग 200 परिवारों को मिली राहत!

Chandauli news: Joint Magistrate Harshika Singh removed 40 years old illegal encroachment, relief to about 200 families!
जॉइंट मजिस्ट्रेट के इस प्रयास से उस गांव के 200 परिवार का अवागमन सुचारू रूप से चालू हो सकेगा।

चंदौली। जनपद के सैयदराजा से हैं जहां ग्राम पंचायत रेवसा के किनौली गांव में कई दिनों से रास्ते का विवाद चल रहा था। शिकायतकर्ता कंचन बिंद के प्रार्थना पत्र को संज्ञान में लेते हुए जॉइंट मजिस्ट्रेट चंदौली हर्षिका सिंह द्वारा राजस्व टीम गठित कर विवादित भूमि की पैमाइश कराई गई।

 

इस दौरान आराजी नंबर 96 की भूमि को रास्ता कायम कर आम लोगों के लिए चालू कराया गया। जॉइंट मजिस्ट्रेट के इस प्रयास से उस गांव के 200 परिवार का अवागमन सुचारू रूप से चालू हो सकेगा।

 

ज्वाइंट

किनौली गांव में रास्ते की भी बात को लेकर आए दिन लोगों में कहां सुनी होती रहती थी शिकायतकर्ता कंचन बिंद की प्रार्थना पत्र  को संज्ञान में लेते हुए जॉइंट मजिस्ट्रेट द्वारा राजस्व टीम का गठन करते हुए 40 वर्षों से अवैध रूप से कब्जा किए गए चकमार्ग आराजी नंबर 96 की भूमि को  पैमाइश कराते हुए अतिक्रमण मुक्त कराकर रास्ता कायम कर दिया गया। 

 

उक्त मार्ग के बनने से लगभग 200 परिवारों का आगमन सुचारू रूप से आरंभ हो गया है इस दौरान नायाब तहसीलदार चित्रसेन, लेखपाल तौफीक अहमद भी मजदूर करें।

 

 

Share this story