×

Chandauli News: सुभाष नगर में चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया

Chanduli News: सुभाष नगर में चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया

Chandauli News: सुभाष नगर में चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया

सैयदराजा नगर पंचायत के वार्ड नंबर 8 सुभाष नगर में चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया चोरों ने एक घर में लगा स्मार्ट टीवी सोने चांदी के आभूषण और नगदी पर हाथ साफ कर दिया जानकारी होने पर घर वालों के होश उड़ गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

बता दे कि वार्ड नंबर आठ में दिलीप अग्रहरि का नाव निर्मित रिहाईसी मकान है। इनका पुराना मकान वार्ड नंबर 7 नेहरू नगर में है कुछ दिनों से परिवार वार्ड नंबर 7 में ही रह रहा था सुबह परिवार के सदस्य नए मकान में आते थे आज जब दिलीप अग्रहरि अपने घर पहुंचे तब घर का दृश्य देखकर सन्न रह गए कमरों के दरवाजों का ताला और कुंडिया टूटी हुई थी सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था।

Chanduli News: सुभाष नगर में चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया

अलमारी से पैसे और गने सब कुछ गायब था तत्काल मामले की सूचना 112 पर दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आगे की कार्यवाही में जुड़ गई ।


दिलीप अग्रहरि ने बताया कि सुबह जब मैं घर पहुंचा तो कई कमरों के ताले टूटे हुए थे घर से स्मार्ट टीवी अलमारी तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के गहने कपड़ पीतल और तांबे के कीमती बर्तन सहित आलमारी में रखा 25000 नगद चोर चुरा ले गए पीड़ित के अनुसार नगदी सहित कुल 150000 रुपए के समान चोर अपने साथ समेट ले गए।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

भुक्तभोगी ने सैयदराजा थाने में मामले की लिखित तहरीर दे दी है ।थाना अध्यक्ष सतनारायण मिश्र ने बताया कि मामले को देखते हुए टीम का गठन कर चोरी की घटना का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

Share this story