×

Chandauli News: कर्ज से परेशान एक युवक ने खाया जहर, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

चन्दौली में कर्ज से परेशान एक युवक ने खाया जहर, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत Troubled by debt in Chandauli, a young man consumed poison, died during treatment at the district hospital

चन्दौली। खबर जनपद चंदौली से है,जहां कैलाशपुरी में एक युवक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया,जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है।

आपको बता दें कि बीती देर रात शहाबगंज थाना क्षेत्र के भटरौल गांव निवासी कलामुद्दीन 30 वर्ष मुगलसराय थाना के कैलाशपुरी में रहकर सैलून की दुकान खोलकर किराए के मकान में रह कर परिवार का जीविकोपार्जन करता था।

जानकारी के अनुसार युवक के ऊपर कर्ज था, कर्ज के बोझ से अजीज आकर बीती रात युवक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। 

आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है, कानूनी प्रक्रिया के तहत पोस्टमार्टम हेतु शव को जिला मोर्चरी भेज दिया गया है।

चन्दौली सड़क हादसे में दो बाइक सवार घायल, जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर, एक की मौत

चन्दौली न्यूज़। खबर जनपद चंदौली से है जहां धरहरा समीप सड़क हादसे में बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल दोनों व्यक्तियों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया, दोनों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर किया गया था। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

जिसमें एक की मौत हो गई है बता दें कि बीती देर रात सकलडीहा थाना के देवरापुर निवासी शिव कुमार 37 वर्ष तथा धानापुर के विरना गांव निवासी नगेंद्र कुमार 34 वर्ष बाइक से कहीं जा रहे थे कि सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। 

आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया।

 हालत गंभीर होने पर इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने घायल दोनों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया जहां पर शिव कुमार की मौत हो गई है।

वही नगेंद्र की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Share this story