×

Chandauli News: पुलिस विभाग में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, जानिए किसकी कहाँ हुई तैनाती

Chandauli News: पुलिस विभाग में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, जानिए किसकी कहाँ हुई तैनाती

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल एक बार फिर डेढ़ दर्जन से अधिक उप निरीक्षकों का तबादला करते हुए इधर से उधर कर दिया है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने दो उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर भी किया है। पुलिस द्वारा कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के नाम पर किए गए तबादले को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

इस दौरान कप्तान साहब न चंदौली कोतवाली के साथ साथ बलुआ थाने पर विशेष कृपा दिखायी है। दोनों थानों से कई लोग इधर से उधर किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि मुगलसराय कोतवाली की चर्चित पुलिस कूड़ा बाजार पुलिस चौकी पर बलुआ थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक राजकुमार शुक्ला को तैनाती दी गई है और वहां पर लगभग 20 दिन पहले तैनात किए गए लल्लन नाम बिंद का तबादला निरस्त करते हुए चंद्रप्रभा पुलिस चौकी पर बरकरार रखा गया है।

आपको बता दें कि लगभग 20 दिन पहले कूड़ा बाजार पुलिस चौकी के प्रभारी के रूप में ललन राम बिंद को तैनात किया गया था, लेकिन उन्होंने न तो लल्लन राम ने कूड़ा बाजार पुलिस चौकी का चार्ज लिया और न ही मुगलसराय इलाके में जाने में कोई दिलचस्पी दिखाई।

उन्होंने कप्तान साहब के सामने पेश होकर अपने हाथ खड़े कर दिए। उसके बाद पुलिस अधीक्षक ने 19 उप निरीक्षकों को इधर से उधर करते हुए नई तबादला सूची जारी की है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने उपनिरीक्षक अभिनव गुप्ता को बलुआ थाने से हटाकर महुर कला पुलिस चौकी का प्रभारी बना दिया है। वहीं शहाबगंज में तैनात आशीष त्रिपाठी को सम्मन सेल में भेज दिया है।

बलुआ थाने के उपनिरीक्षक अनिल कुमार यादव को मारूफपुर पुलिस चौकी से संबद्ध कर दिया गया है, जबकि उपनिरीक्षक विजय कुमार वैश्य को चकिया कोतवाली से धानापुर में तैनाती दी गई है। उपनिरीक्षक विजय राज को नौगढ़ थाने से चंदौली कोतवाली में लाया गया है, जबकि सर्विलांस सेल में काम कर रहे सूरज सिंह को चंदौली कोतवाली में भेज दिया गया है।

पुलिस लाइन में चल रहे उपनिरीक्षक मनोज सिंह को बलुआ थाने पर नई तैनाती दी गई है, जबकि मुगलसराय कोतवाली के चर्चित उपनिरीक्षक चंद्रहास सिंह और अजय कुमार यादव को मुगलसराय कोतवाली से पुलिस लाइन में आमद करने के लिए कहा गया है।

उपनिरीक्षक अवध बिहारी यादव को महुअर कला पुलिस चौकी से हटाकर बलुआ थाने पर तैनात कर दिया गया है, जबकि धर्मेंद्र शर्मा को चंदौली कोतवाली से शहाबगंज भेज दिया गया है।

चंदौली जिले की कानून व्यवस्था में सुधार के लिए एसपी अंकुर अग्रवाल ने कई उप निरीक्षकों के कार्य क्षेत्रों में किया परिवर्तन

19 उपनिरीक्षक के कार्यक्षेत्र में किया परिवर्तन

अविनाश गुप्ता थाना चंदौली से थाना बलुआ

अभिषेक कुमार सिंह थाना चंदौली से  थाना सैयदराजा

 सतेंद्र कुमार पटेल थाना चंदौली से थाना सैयदराजा 

अमित सिंह थाना सैयदराजा से थाना कंदवा

सचिन कुमार पाण्डेय थाना थाना चंदौली से थाना धानापुर

रविन्द्र सिंह थाना थाना बलुआ से थाना चंदौली

अभिनव गुप्ता थाना बलुआ से चौकी प्रभारी महुअर कलां

आशीष त्रिपाठी थाना शहाबगंज से सम्मन सेल

अनिल कुमार यादव थाना बलुआ से चौकी मारूफपुर थाना बलुआ पर संबद्ध

विजय कुमार वैश्य थाना चकिया से थाना धानापुर

विजय राज थाना नौगढ़ से थाना चंदौली

सूरज सिंह सविधान सेल से थाना चंदौली

राजकुमार शुक्ला थाना बलुआ से चौकी प्रभारी कुढ़ा बाजार थाना मुगलसराय

मनोज सिंह पुलिस लाइन से थाना बलुआ

चंद्रहास सिंह थाना मुगलसराय से पुलिस लाइन

अजय कुमार यादव थाना मुगलसराय से पुलिस लाइन

लल्लन बिंद चौकी प्रभारी चंद्रप्रभा थाना नौगढ़ (चौकी प्रभारी कुढ़ा बाजार हुआ स्थानांतरण निरस्त)

अवध बिहारी यादव चौकी प्रभारी महुअर कलां से थाना बलुआ

धर्मेंद्र शर्मा थाना चंदौली से थाना शहाबगंज।

Share this story