×

Chandauli News: सैयदराजा नगर पंचायत बोर्ड की बैठक नगर पंचायत कार्यालय में सम्पन्न, सभासदों ने अपने-अपने वार्डों की समस्याओं को रखा

Chandauli News: सैयदराजा नगर पंचायत बोर्ड की बैठक नगर पंचायत कार्यालय में सम्पन्न, सभासदों ने अपने-अपने वार्डों की समस्याओं को रखा

चन्दौली। नगर पंचायत सैयदराजा की बोर्ड की बैठक नगर पंचायत अध्यक्ष के दफ्तर में हुई। बैठक की शुरुआत में सभासदगणों ने अपनी वार्ड की अलग-अलग समस्याओं को रखा। समस्या रखने के उपरांत में अध्यक्ष प्रतिनिधि विशाल मद्धेशिया उर्फ टुन्नू ने सभासदगणों के प्रस्ताव को मानने से इनकार कर दिया। इनकार करने पर सभासदगणों के बीच नोक झोक शुरू हो गया। नोक झोक होते हुए मामला काफी गंभीर  हो गया। बैठक का बहिष्कार हो गया।

सभासदगणों का कहना है कि नगर पंचायत प्रतिनिधि द्वारा नगर में कराए गए कार्य की कोई पारदर्शिता नहीं लाई जा रही है सभासद गणों के द्वारा वर्ष 2023-24 के आय-व्यय मांगने पर नहीं दिखाई जा रही है और कार्यवाही रजिस्टर को बोर्ड की बैठक में ही पूरा नहीं किया जाता है। मीटिंग के दौरान रजिस्टर के पेज को खाली छोड़ दिया जाता हैं। जिससे सरकारी धन का बंदर बाट हो सकता हैं। चेयरमैन प्रतिनिधि द्वारा बिना बोर्ड के अनुमति से नगर पंचायत के तालाब के वृक्ष को मनमानी ढंग से कटवा दिया गया। चेयरमैन प्रतिनिधि सभासद गणों के एक भी जनहित के कार्य को मानने को तैयार नहीं है।

चेयरमैन प्रतिनिधि सभासद गणों के के सारे कार्य को नगर पंचायत कर्मचारी को करने से मना कर दिया है। बैठक में बैठे अधिशासी अधिकारी ने अपने सारे कार्य पल्ला झाड़ लिया। इस वजह से दिनांक 20-6 2024 के बैठक का बहिष्कार सभी सभासद गणों ने किया सभी सभासद गणों का मांग है कि प्रत्येक माह बोर्ड की बैठक होनी चाहिए। सभासदगणों ने कहा कि अगर हमारा कार्य चेयरमैन नहीं सुनेगा तो हम अपने वार्ड की जनता की समस्या किसके समक्ष रखें। जिसमें सभासद गढ़ मनीष कुमार, परवेज़ आलम, धीरज गुप्ता, इस्तेखार अहमद, सन्तोष जायसवाल, शिवा प्रसाद, गीता देवी, फिराक अंसारी।

Share this story