×

Chandauli News: चन्दौली में दर्दनाक सड़क हादसा, टक्कर इतनी जोरदार की स्कार्पियों के उड़ गए परखच्चे, एक की मौत...

Chandauli News: चन्दौली में दर्दनाक सड़क हादसा, टक्कर इतनी जोरदार की स्कार्पियों के उड़ गए परखच्चे, एक की मौत...

Chandauli News: चन्दौली। खबर यूपी के चन्दौली जिले से है जहां के धानापुर क्षेत्र में एक अनियंत्रित स्कार्पियों पेड़ से टकरा गई। हादसे में जहां एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में घायल युवक को अस्पताल लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

कुत्ते को बचाने के प्रयास में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार हिंगुतगढ़ गांव निवासी 25 वर्षिय विशाल यादव और विशाल सिंह स्कार्पियो से निदील पुर की तरफ जा रहे थें। बताया जा रहा है कि कुछ ही दूरी पर कुत्ते को बचाने के प्रयास में स्कार्पियो अनियंत्रित हो गयी और तेज रफ्तार से एक पेड़ में जा टकराई जिससे स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए।

एक युवक की मौके पर हुई मौत

हादसे में जहां विशाल यादव की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं दूसरा विशाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। तेज आवाज सुन ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए दोनों युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला।

जिसके बाद दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां डॉक्टरों ने विशाल यादव के मौत की पुष्टि कर दी। वहीं विशाल सिंह की हालत बिगड़ने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि विशाल सिंह ही गाड़ी चला रहा था। मामले में पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story