×

Chandauli News: चन्दौली में बिजली की करंट लगने से तड़प रहे पुत्र को बचाने के चक्कर में मां व पुत्र की गई जान, इस गांव का है मामला

Chandauli News: चन्दौली में बिजली की करंट लगने से तड़प रहे पुत्र को बचाने के चक्कर में मां व पुत्र की गई जान, इस गांव का है मामला

चंदौली। जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के खड़ान गांव में बिजली की करंट लगने से मां-पुत्र की मौत हो गई है। बता दे की सकलडीहा थाना क्षेत्र के नागेपुर के निवासी नंदलाल राजभर की पुत्री प्रीति 28 वर्ष की शादी 10 वर्ष पहले धानापुर थाना क्षेत्र के खड़ान गांव निवासी जितेंद्र के साथ हुई थी। जिनके दो बच्चे है। जितेंद्र काम के सिलसिले में घर से बाहर गया हुआ था, वही बीती रात बड़ा पुत्र प्रिंस 8 वर्ष घर में खेल रहा था कि अचानक घर में बिजली के लिए गया हुआ तार टूटकर गिरा हुआ था, खेलते-खेलते बिजली का कटा तार पकड़ लिया।

Chandauli news

बच्चा करंट से तड़पड़ाने लगा, पुत्र को तड़पता देख मां बचाने गई वहीं पुत्र को पकड़कर खिचने लगी की मां भी संपर्क में आ गई। चिल्लाने चीखने की आवाज पर घर में पहुचे पड़ोसियों ने घटना देख हथप्रभ हो गए। तुरंत घर के बाहर से बिजली का कनेक्शन काटा, तुरंत इलाज के लिए एक अस्पताल में ले गए, जहा चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।


इस बाबत धानापुर थाना प्रभारी ने बताया कि बिजली की करंट लगने मां-पुत्र की मौत हुई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज भेज दिया गया है।

Share this story