×

Chandauli News: घर के कमरे का ताला तोड़कर दस हजार नगदी सहित लाखों के जेवरात की चोरी

द

Chandauli News: धानापुर कस्बा स्थित पठान टोली में शनिवार की रात चोरों ने एक घर के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखी दस हजार रुपए नगदी सहित लाखों के जेवरात और सामानों पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जानकारी होने पर घर के स्वामी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

कस्बा निवासी कादिर खान के घर के सदस्य रात का खाना खाकर सोने चले गए। रात के किसी समय घर के मुख्य दरवाजे से घुसकर चारों ने उन कमरों को बाहर से बंद कर दिया जिनमें लोग सो रहे थे। वहीं एक कमरे का ताला तोड़कर घुस गए और उसमें रखी आलमारी और दो बड़े बक्से का ताला तोड़ दिया। आलमारी और बक्सों में रखे दस हजार रुपए नगद और लाखों के जेवरात चोरों ने चुरा लिए। वहीं चार सूटकेस भी उठा ले हुए। टूटे सूटकेस और बिखरा सामान लगभग 300 मीटर दूर एक कब्रिस्तान में मिला।


भुक्तभोगी को सुबह चोरी का पता तब पता चला जब वे कमरे से बाहर निकलने के लिए दरवाजा खोलने लगे। दरवाजा बाहर के बंद देख उन्हें अंदेशा हुआ। उन्होंने पड़ोसियों को फोन कर बुलाया। घर पहुंचे पड़ासियों ने सभी कमरों को खोल दिया। इसके बाद परिवार के सदस्य बाहर निकले। बाहर जांच करने पर चोरी का पता चला। इसपर पुलिस को सूचना दी गई। भुक्तभोगी ने बताया कि चोर दस हजार रुपया नगद, दो सोने की नथुनी, दो सोने की अंगूठी, एक सोने का मंगलसूत्र, चांदी के तीन पायल, चांदी की कटोरी और चम्मच के साथ पांच हजार रुपयों से भरा गुल्लक और नए कपड़े चुरा ले गए हैं। चोरी की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Share this story