×

Chandauli News: चन्दौली में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्म के अभिभाषण पर संगोष्ठी का किया आयोजन

Varanasi News: चन्दौली में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्म के अभिभाषण पर संगोष्ठी का किया आयोजन

चन्दौली। सकलडीहा विधानसभा के अमडा में भारतीय जनता पार्टी सकलडीहा पश्चिमी मंडल में भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्म के अभिभाषण पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया। संगोष्ठी की शुरुवात पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैल चित्र पर माल्यार्पण करके की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अरुण मिश्रा व संचालन मंडल महामंत्री रामभरोष गुप्ता ने किया। संगोष्ठी में लोकसभा चुनाव 2024 के विषय सहित राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा की गई।

मंडल संगोष्ठी को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है। भाजपा सरकार में देश प्रदेश नित नए आयाम स्थापित कर रहा है।प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में जो बजट पेश किया गया। वह आजादी के अमृतकाल का स्वर्णिम बजट है अमृतकाल का यह 25 वर्ष का कालखंड, स्वतंत्रता की स्वर्णिम शताब्दी का और विकसित भारत के निर्माण का कालखंड है।

ये 25 वर्ष हम सब के लिए और देश के प्रत्येक नागरिक के लिए कर्तव्यों की पराकाष्ठा करके दिखाने के है यह हमारे सामने युग निर्माण का अवसर है और हमे इस अवसर के लिए शत प्रतिशत सामर्थ्य के साथ हर क्षण कार्य करना है। इस मौके पर अरुण मिश्रा, जैनेंद्र धर दूबे, रामभरोश गुप्ता, अभय पाठक, मनीष प्रजापति, मिंटू चौबे ,आशु मौर्या, सतेंद्र कुमार, सत्यप्रकाश तिवारी, सुख्खू खरवार, दीपक राम, निजाम यादव, रामकरण राम सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story