×

Chandauli news: मौत के तांडव पर हर एक की आंखें हुईं नम! कोंग्रेसियों ने हाथरस कांड में मृतकों को दी श्रद्धांजलि

Chandauli news: Everyone's eyes became moist on the orgy of death! Congressmen paid tribute to the dead in Hathras incident by lighting candles
यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 122 के करीब श्रद्धालुओं की मौत का समाचार अत्यंत दुखद है।

चंदौली।  खबर जनपद चंदौली से है जहां डीडीयू नगर के कालीमहाल चौराहे पर शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कांग्रेसजनों ने हाथरस कांड में मृतकों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

बता दें कि हाथरस में हुए मौत के तांडव पर कांग्रेसजनों ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा की यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 122 के करीब श्रद्धालुओं की मौत का समाचार अत्यंत दुखद है।

हम सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

वहीं कांग्रेसजनों ने योगी सरकार से अनुरोध किया कि घायलों को हरसंभव चिकित्सा उपचार और मौत का तांडव बने इस कांड में प्रभावित परिवारों को राहत प्रदान करें। 

 

 

चंदौली: खबर जनपद चंदौली से है जहां डीडीयू नगर के कालीमहाल चौराहे पर शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कांग्रेसजनों ने हाथरस कांड में मृतकों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।  बता दें कि हाथरस में हुए मौत के तांडव पर कांग्रेसजनों ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा की यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 122 के करीब श्रद्धालुओं की मौत का समाचार अत्यंत दुखद है। हम सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं। वहीं कांग्रेसजनों ने योगी सरकार से अनुरोध किया कि घायलों को हरसंभव चिकित्सा उपचार और मौत का तांडव बने इस कांड में प्रभावित परिवारों को राहत प्रदान करें।  कांग्रेसजनों ने कहा की इस विभत्स कांड ने हाथरस प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है। व्यवस्थाओं की चूक के कारण ही मौत के तांडव का नजारा सामने आया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग कि जांच कराकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।
 

कांग्रेसजनों ने कहा की इस विभत्स कांड ने हाथरस प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है। व्यवस्थाओं की चूक के कारण ही मौत के तांडव का नजारा सामने आया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग कि जांच कराकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।

Share this story