×

Chandauli News: बावरिया गिरोह के साथ पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

r

Chandauli News: चंदौली जिले के सकलडीहा में बावरिया गिरोह के 8 सदस्यों के साथ पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ ने रातों रात इस क्षेत्र को उग्र कर दिया है। इस आलेख में, हम देखेंगे कि कैसे पुलिस ने बावरिया गिरोह के बदमाशों के साथ हुई तड़तड़ाहट में कार्रवाई की और इस मुठभेड़ की पूरी घटना का विवरण है।

घटना का पूरा मामला: पुलिस अधिकारियों को मिली सूचना के बाद, पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने एक अद्भुत कार्रवाई चलाई और सकलडीहा में बावरिया गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए टीम को लौटाया। इसके बाद बुधवार रात को हुई मुठभेड़ में आठ बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं। पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त अस्पताल में इन घायलों का इलाज किया जा रहा है।

पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा अभियान: सूचना के संज्ञान में लेते हुए, पुलिस ने बावरिया गिरोह के बदमाशों को धर पर लाने के लिए ऑपरेशन लंगड़ा अभियान शुरू किया है। घटना के पश्चात बदमाशों में से कुछ अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए हैं, लेकिन अन्य विधिक कार्रवाई जारी है। पुलिस अब बदमाशों की पूरी गिनती कर रही है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

जांच का आदान-प्रदान: इंस्पेक्टर राजीव प्रताप सिंह ने पुलिस अधीक्षक को बावरिया गिरोह के सदस्यों के बारे में सूचना दी और उन्हें धर पर लाने के लिए ऑपरेशन लंगड़ा अभियान की शुरुआत की।

सुरक्षा उपाय: इस घड़ी में सुरक्षा के लिए लोगों को अधिकतम सतर्कता बरतनी चाहिए। स्थानीय अधिकारियों की निगरानी में रहना और सूचना मिलने पर उन्हें सत्ता में लाने के लिए पुलिस की मदद करना आवश्यक है। इस घटना ने सकलडीहा में बदमाशों और पुलिस के बीच तनावपूर्ण स्थिति को उग्र कर दिया है। पुलिस अधिकारियों की कठिनाईयों के बावजूद, उन्होंने बदमाशों के साथ मुठभेड़ में कार्रवाई की है और इसमें सफल भी हुए हैं। आगे भी अधिक विवरण और गिरफ्तारियों की जानकारी के लिए स्थानीय समाचार स्रोतों की निगरानी बनाए रखी जा रही है।

Share this story