×

Chandauli News: चन्दौली कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी ईशा दुहन को दी गई भावपूर्ण विदाई

Chandauli News: चन्दौली कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी ईशा दुहन को दी गई भावपूर्ण विदाई

चंदौली। दिनांक 23 फरवरी, 2023 जिलाधिकारी ईशा दुहन को कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों व कर्मचारियों  द्वारा भावपूर्ण विदाई दी गई। इस अवसर पर अधिकारियों ने जिलाधिकारी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में चलो चंदौली अभियान, टूरिज्म को बढ़ावा देने के दृष्टिगत किये गए विशेष प्रयासों, जन कल्याणकारी एवं विकास कार्यो इत्यादि के क्षेत्र में किये गए उत्कृष्ट कार्यो की सराहना की गई।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि जनपद की बेहतरी के लिए पुरजोर प्रयास किये गए। योजनाओं को धरातल पर उतारने का कार्य किया गया।जनसमस्याओं का ससमय समाधान सुनिश्चित किया गया। जनपद के सुदूर व पिछड़े क्षेत्रों में जनकल्याणकारी योजनाओं कार्यक्रमों के विषय में जन चौपालों के माध्यम से आमजन को उनके बीच पहुंचकर उन्हें जानकारी प्रदान करने के साथ ही लाभान्वित करने का कार्य किया गया।

टूरिज़्म को बढ़ावा देने के दृष्टिगत ठोस प्रयास सहित अनेक कार्य किये गये। उन्होंने कहा कि कार्यों के प्रभावी कार्यान्वयन में जनपद के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों के साथ ही मीडिया व जनपदवासियों का अत्यंत सहयोग रहा।

इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा जनपद में पर्यटन स्थलों को बढ़ावा देने के दृष्टिगत जिला पर्यटन एवं संस्कृति परिषद द्वारा बनाए गए टूरिज्म कैलेंडर का विमोचन भी किया गया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी एस0एन0श्रीवास्तव, वरिष्ठ कोषाधिकारी, जिला विकास अधिकारी, समस्त उपजिलाधिकारीगण, समस्त तहसीलदार/नायब तहसीलदार, खण्ड विकास अधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण, कर्मचारीगण, मीडिया बंधु उपस्थित रहे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story