×

Chandauli News: चंदौली में डीएफओ यूरिया के दुकानदार को दबंगों ने मारपीट कर किया अधमरा, हालत गंभीर

Chandauli News: चंदौली में डीएफओ यूरिया के दुकानदार को दबंगों ने मारपीट कर किया अधमरा, हालत गंभीर

चंदौली। सैयदराजा थाना क्षेत्र के बगही कुम्भापुर गांव स्थित नेशनल हाईवे 2 पर गुरुवार की देर रात्रि कुछ मनबढ़ युवको ने डीएफओ यूरिया के दुकानदार को मारपीट कर घायल कर दिया, लोगों ने घायल युवक  को पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सूत्रो के मुताबिक सैयदराजा थाना क्षेत्र के बगही कुम्भापुर गांव स्थित नेशनल हाईवे 2 पर शमशेर यादव की डीएफओ यूरिया की दुकान है एक गाड़ी में नोजल यूरिया भरवा रहे ग्राहक को वहीं पास के दुकानदार ने गाड़ी ड्राइवर को सस्ते दाम में यूरिया देने की बात कही जिस पर दुकानदार के भतीजे संदीप कुमार यादव 24 वर्षीय ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने युवक को लाठी - डंडे राड से लेंस होकर मारपीट पर अमादा हो गये। जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया, लोगों ने आनन फानन में निजी चिकित्सालय ले गए।

जहां डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल को रेफर कर दिया वहीं पीड़ित दुकानदार शमशेर यादव ने इसकी सूचना स्थानीय थाने पर दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की ,वही शमशेर यादव ने बताया कि दबंगो में शामिल उमाशंकर यादव के तीनों पुत्र बिपेंद्र यादव ,लालू यादव ,बृजेश यादव जो मनबढ़  किस्म के युवक हैं जो आए दिन मारपीट करते रहते हैं पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

Share this story