×

Chandauli News: चन्दौली में 2 कमरों का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी सहित लाखों के आभूषण पर किया हाथ साफ

Chandauli News: चन्दौली में 2 कमरों का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी सहित लाखों के आभूषण पर किया हाथ साफ

बबुरी। स्थानीय थाना क्षेत्र के मुडहुआ उत्तरी गांव में शनिवार की देर रात छत के रास्ते आंगन में उतर 2 कमरों का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोने चांदी के गहने और पाच लाख रूपये नगद पर हाथ साफ कर दिया। 

जानकारी के अनुसार मुडहुआ गांव निवासी नंदू गुप्ता किसानी का काम करते हैं । उन के पाच बेटे दूसरे शहरों में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं । मूडहुआ गांव स्थित मकान में नंदू गुप्ता अपनी पत्नी सुखा देवी तथा बहू पिंकी व दुर्गा के साथ रहते हैं ।

शनिवार की रात किसी समय अज्ञात चोरों ने छत के रास्ते आगन में उतर कर 2 कमरों का ताला तोड़कर कमरे में रखी अलमारी को खोलकर उसमें से बहू के सोने के गहने जिसमें मांग टीका नथिया सोने की चेन अंगूठी तथा पायल और दूसरे कमरे में बेटे के विवाह के लिए बक्से में रखे ₹500000 नगद लेकर फरार हो गए ।

सुबह होने पर कमरों का दरवाजा खुला देखकर नंदू गुप्ता ने परिवार के लोगों को जगाया । चोरी की भनक लगते ही घर में कोहराम मच गया । देखते ही देखते घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी जिस पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर जांच में जुट गई । 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Chandauli News: चन्दौली में 2 कमरों का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी सहित लाखों के आभूषण पर किया हाथ साफ


बबुरी क्षेत्र में पुलिस की नाकामी के चलते चोरियों का सिलसिला रुक नहीं रहा है । क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं लेकिन बबुरी पुलिस चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में फिसड्डी साबित हो रही है ।

पीड़ित नंदू गुप्ता की पत्नी सूखा देवी ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस मुआयना के बाद परिवार पर ही चोरी का आरोप मढ़ने लगी । पुलिस ने कहा कि चोरी नहीं हुआ है बल्कि घर के लोगों ने ही सामान हटाकर चोरी का रूप देने की कोशिश की है । गौरतलब है कि चोरी के कई मामलों में पुलिस जहां मामलों का खुलासा नहीं कर पा रही है, वही चोरी की घटनाओं पर लीपापोती करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है ।

Share this story