×

Chandauli News: सैयदराजा में सर्राफा दुकानदार से धोखाधड़ी, जालसाज गिलेट के बदले सोने व चांदी का गहना लेकर फरार

Chandauli News: सैयदराजा में सर्राफा दुकानदार से धोखाधड़ी, जालसाज गिलेट के बदले सोने व चांदी का गहना लेकर फरार

चंदौली। जनपद के सैयदराजा थाना क्षेत्र के ककरही स्थित सोने व चांदी की दुकान में एक जालसाज धोखाधड़ी से सोने व चांदी का आभूषण लेकर फरार हो गया है। बता दे की चंदौली जनपद के सैयदराजा थाना क्षेत्र के किदवई नगर कस्बा निवासी किशन वर्मा की ककरही स्थित सोने व चांदी की दुकान है। बीते दिनांक 24 जून,2024 को शाम को दुकान में एक व्यक्ति आया, उस व्यक्ति ने थैले में एक गिलट का गहना लिया हुआ था।

वह मोल भाव करके अपनी बातों में उलझाकर चांदी का बेरवा बताकर गिलट का बेरवा दे दिया। दुकानदार किशन वर्मा ने बताया कि उसके बदले अन्य आभूषण जैसे झुमका व झाला कीमत लगभग 86,000/- रू. दे दिया और नगदी 2500/- रू. दिया। व्यक्ति आनन फानन में गहने व नगदी लेकर फरार हो गया। जब मुझे आभास हुआ कि यह नकली आभूषण बदले में दिया है। मैंने उसका पीछा किया, लेकिन जब तक वह फरार हो चुका था। पीड़ित ने बताया कि सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। पीड़ित ने बुधवार को मामले को लेकर सोशल मीडिया का सहारा लिया है


इस बाबत सैयदराजा थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की तरफ से तहरीर मिला है सीसीटीवी कैमरे के आधार पर कार्यवाही की जा रही है। जालसाज जल्द ही पकड़ा जाएगा।

Share this story