×

Chandauli News: अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की बैठक पुलिस लाइन सभागार में संपन्न

Chandauli News: अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की बैठक पुलिस लाइन सभागार में संपन्न

चंदौली। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की बैठक वृहस्पतिवार को पुलिस लाइन सभागार में एएसपी विनय कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें सभागार में मौजूद व्यापारियों ने अपनी समस्याओं को अवगत कराया जिसपर एएसपी ने पुलिस की तरफ से सुरक्षा संबंधी जो भी व्यापारियों की समस्या है निराकरण करने का भरोसा दिया वही अन्य समस्याओं के लिए संबंधित अधिकारियों के माध्यम से निराकरण का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने व्यापारियों को सैम्पलिंग के नाम पर प्रताड़ित न करने की जिला प्रशासन से गुजारिश की साथ ही कहा कि जनपद मे कुछ जगहो पर साप्ताहिक मीना बाज़ारों में भीड़ को देखते हुए चौक चौराहों पर पुलिस की व्यवस्था हो जिससे सड़को पर जाम की स्थिति न उत्पन्न होने पाए। व्यापारियों के साथ कोई भी दुर्व्यवहार न किया जाए साथ ही देश के आर्थिक विकास व्यापारियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है वही उन्होंने सभी व्यापारियों से अपील किया कि आप लोग व्यापार करे सही व्यापारियों के साथ जिला प्रशासन आपके साथ रहेगी आपका साथ देगी।

इस मौके पर अर्चना देवी, शीला गुप्ता, मंजू जायसवाल, शीला देवी, घूरे लाल कन्नौजिया, लक्ष्मीना देवी, महेन्द्र गुप्ता,दानिश इकबाल, बसंत गुप्ता, आभा चौरसिया, बबीता देवी, विजय शंकर सिंह, रघुवर शर्मा, मकबूल आलम, मौजूद रही।

Share this story