×

Chandauli News: भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी कहा की नारी शक्ति को समृद्ध और सशक्त बनाने का काम कर रही है सरकार

rr

 

Chandauli News: भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी कहा की नारी शक्ति को समृद्ध और सशक्त बनाने का काम कर रही है सरकार 

आज खड़ेहरा में भारतीय जनता पार्टी सकलडीहा विधानसभा का नारी शक्ति सम्मान समारोह का आयोजन किया गया शक्ति सम्मान समारोह का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी  एवं भारत माता के तैल चित्र पर माल्यार्पण करके की गई ।

fff

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भाजपा काशीनाथ सिंह व संचालन जिला महामंत्री महिला मोर्चा पूजा यादव ने किया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी रहे ।

एफ़एफ़


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी ने कहा कि हमारी सरकार नारी शक्ति को समृद्ध और सशक्त बनाने का काम कर रही है 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में स्वयं सहायता समूह की सखी बहनों को सशक्त बनाने का कार्य डबल इंजन की सरकार ने किया है समूह की बहनों को लखपति दीदी ड्रोन दीदी बनाकर सरकार ने स्वालंबन के माध्यम से नारी शक्ति को समृद्ध और सशक्त बनाने का काम कर रही है।

dd

इस मौके पर जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी पीयूष यादव गोपाल सिंह बबलू  राहुल सिंह दीपक सिंह पूजा यादव मंजू राजभर शकीला बानो संगीता देवी रामअवतार पाण्डेय राहुल सिंह नीतीश गोंड सुनीता सिंह मोनू पाण्डेय सूरज पाण्डेय सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story