चंदौली में सैयदराजा थाने पर कब चलेगी योगी सरकार की बुल्डोजर
चंदौली में सैयदराजा थाने पर कब चलेगी योगी सरकार की बुल्डोजर

चंदौली। जिले के मनराजपुर में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे। यहां उन्होंने घटना के पीड़ित परिजनों से पूरे प्रकरण ली और उनसे संवेदना व्यक्त की।

 उन्होंने कहा कि 40 की संख्या में पुलिस वाले कन्हैया यादव के घर में घुसते हैं और मारपीट करते हैं। जिसमे निशा यादव  की हत्या कर देते हैं। वही एक बेटी घायल होती है। इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस अभी भी इस पूरे मामले पर लीपापोती करने में लगी हुई। इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों पर 304 यानी कि गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ।

कहा कि आरोपी पुलिसकर्मियों पर 302 का मामला दर्ज और जितने लोग हैं उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बुलडोजर पर राजनीति करने वाले अब सैयदराजा थाने पर बुलडोजर कब चलाएंगे। इस पूरे मामले में न्याय तब तक नहीं दे सकते जब तक पुलिस ही पुलिस की जांच करेगी।

इसलिए आम आदमी पार्टी कल पूरे उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर चंदौली की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन करेगी। कहा कि हमारी मांग है कि इस पूरे मामले की हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से जांच कराई जाए।

पुलिस के खिलाफ पुलिस के जांच करेगी जो लोग खुद अपराधी है वह जांच कैसे करेंगे।  पूरे मामले की हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से जांच कराई जाय। उन्होंने कहा कि यहां यह भी चर्चा है कि थाने पर तैनाती के लिए पहले बोली लगती है। इसके बाद सत्ता का संरक्षण प्राप्त पुलिसकर्मी को ही सैयदराजा थाने का चार्ज किया जाता है।

Share this story