चंदौली में लूटेरों का गैंग सक्रिय, बैंक में नकद जमा करने आए युवक से 16 हजार नकदी लेकर फरार हुए लुटेरे
Gang of robbers active in Chandauli, robbers absconded with 16 thousand cash from youth who came to deposit cash in bank

Gang of robbers active in Chandauli, robbers absconded with 16 thousand cash from youth who came to deposit cash in bank


चंदौली। जिले के बैंकों में चोर और उच्चकों का गिरोह अपनी सरगर्मियों को बढ़ाने में इन दिनों काफी सक्रिय हो गए है। सोमवार को चंदौली नगर के इंडियन ओवरसीज बैंक में एक व्यक्ति के साथ 16 हजार की उच्चागीरी हो गई। वहीं देर रात घटना वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के अफसरों की मानों नींद ही उड़ गई। लोग पूरी रात घटना से जुड़े तत्थों को खंगालने में जुटे रहे।

 

 


जानकारी के अनुसार चंदौली नगर के सर्वेश्वरी कालोनी निवासी विवेक सिंह सोमवार को इंडियन ओवरसीज बैंक में नकदी जमा कराने गए थे। लेकिन इसी बीच उचक्कों ने उनके चकमा देकर 16 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए।

विवेक सिंह ने बताया कि वह नकदी लेकर बैंक में जमा कराने के लिए गए थे। इसी बीच उनके पीछे खड़े तीन की संख्या में लोगों में से एक ने फुटकर करने की गुहार लगाई। विवेक ने उन्हे 20 हजार का फुटकर दे दिया, परन्तु लोग उसे मात्र चार हजार रूपये लपेटकर पकड़ा दिया।

इसी बीच विवेक के मोबाइल पर फोन आ गया और बात करने में व्यस्त हो गया। फोन कटने के बाद उसने नोटों का मिलान किया तो उसके पास मात्र चार हजार रूपये ही मौजूद थे। उचक्कागीरी की घटना से विवेक घबरा गया और तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बैंक में लगे सीसी टीवी कैमरे को खंगाला गया। जिसमें उचक्कों की करतूत उजागर हो गई। फिरहाल पुलिस भुग्तभोगी से तहरीर लेकर मामले की जांच में जुटी है।

कोतवाल संतोष सिंह ने बताया कि नगर के इंडियन ओवरसीज बैंक में उचक्कागीरी की घटना प्रकाश में आई है। सीसी टीवी कैमरे से मिले वीडियो के आधार पर उचक्कों की शिनाख्त कराई जा रही है।

Share this story