×

Chandauli news: चंदौली में चोरों के हौसले बुलंद! प्राइमरी विद्यालय में चोरी की घटना को दिया अंजाम...

Chandauli news: चंदौली में चोरों के हौसले बुलंद! प्राइमरी विद्यालय में चोरी की घटना को दिया अंजाम...

प्राइमरी विद्यालय नौबतपुर में चोरी की घटना को दिया अंजाम, बच्चों के 500 किताबे सहित टेबल एवं एलुमिनियम का दरवाजा किए चोरी।

खबर यूपी के जनपद चंदौली से है सैयद राजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर में चोरों के हौसले हुए बुलंद प्राइमरी विद्यालय में चोरी की घटना को दिया अंजाम आपको बता दें कि सराय थाना क्षेत्र के नौबतपुर प्राथमिक विद्यालय पर स्कूल के प्रधानाध्यापक जब स्कूल खोलने गए तो देखा कि रूम का ताला टूटे हुए थे। 

 

किताबें और टेबल कुर्सी ब्रेच सब गायब थे। प्रधानाचार्य रेशमा साद ने बताया कि प्राइमरी स्कूल नौबतपुर 15 दिन के शीतअवकाश के पश्चात आज दिनांक 16, 2023 को विद्यालय खोलने पर पता चला कि पुस्तकालय कक्ष का ताला तोड़कर पुस्तकालय की लगभग 500 किताबें और 6 टेबल टॉप बुड चोरी हो गई है।

 

बालक एवं बालिका शौचालय का एलुमिनियम का दरवाजा चोरी हो गया है।इसकी सूचना उन्होंने बीआरसी कार्यालय एवं ग्राम प्रधान को दी है। प्रधानाचार्य ने कहा कि आए दिन चोरी की घटनाएं होती रहती हैं मगर पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। 

हम लोगों ने कई बार शिकायत किया है मगर पुलिस इस पर कोई एक्शन नहीं ले रही है। जिससे चोरी की घटना स्कूलों में आए दिन हो रही है अब देखना यह है कि ऐसी घटनाओं से पुलिस क्या सबक लेती है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story