×

Chandauli news: दबंगों ने छात्राओं के साथ की छेड़खानी, रोकने पर कॉलेज में घुसकर शिक्षक की पिटाई

Chandauli news: दबंगों ने छात्राओं के साथ की छेड़खानी, रोकने पर कॉलेज में घुसकर शिक्षक की पिटाई 

चंदौली। जिले में दबंगों की गंदी हरकत का विरोध करना शिक्षक को भारी पड़ गया। कॉलेज में घुसकर दबंगों ने शिक्षक पर हमला बोल दिया। कॉलेज के छात्र जबतक एकजुट होकर पहुंचते तब तक दबंग फरार हो गए। घटना से नाराज छात्र.छात्राओं ने मुगलसराय.बबुरी मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर छात्र.छात्राओं को शांत कराया।

घटना चंदौली के नियामताबाद स्थित लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज की है। गुरुवार दोपहर क्लास खत्म होने के बाद एमए की छात्राएं घर जाने को निकलीं। कॉलेज के गेट पर मौजूद दबंगों ने छात्राओं पर फब्तियां कसनी शुरू कर दी।


मौके से गुजर रहे महाविद्यालय के शिक्षक कामेश सिंह ने देखा तो उन्होंने ऐसा ना करने को कहा। जिस पर दबंग शिक्षक से उलझ गए। देखते ही देखते मारपीट पर उतारू हो गए। घटना से घबराए शिक्षक कॉलेज में आ गए।

पीछे से आरोपी युवक भी कॉलेज में घुस गए और शिक्षक कामेश सिंह पर लात.जूतों की बौछार कर दी। शिक्षक पर हुए हमले की जानकारी होते छात्र मौके की और दौड़े।
छात्रों का गुस्सा देख दबंग नौ दो ग्यारह हो गए।

घटना से नाराज छात्र.छात्राओं ने मुगलसराय.बबुरी मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर छात्र.छात्राओं को शांत कराया। छात्राओं ने कहा कि हमें काफी भय है। जब शिक्षकों पर हमला हो रहा है तो छात्र.छात्राएं कहां तक सुरक्षित हैं। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story