×

Chandauli news: सरकारी अस्पतालों में बेड पर मरीज के बजाय आराम फरमा रहे कुत्ते, Video viral...आखिर कब सुधरेगा स्वास्थ्य विभाग

Chandauli news: Dogs resting instead of patients on beds in government hospitals, Video viral... When will the health department improve?

चन्दौली। खबर यूपी के जनपद चंदौली से है जहां शासन के निर्देश के बावजूद जनपद में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। जबकि यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक लगातार अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर हाल जानने के साथ आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं।

 

chandauali today latest news in hindi

 

जिससे स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारी जा सके लेकिन लापरवाही के चलते स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पूरी तरह बेपटरी है और इसको लेकर विभागीय अधिकारी भी पूरी तरह से लापरवाह दिख रहे हैं। जिसका खामियाजा अस्पतालों में इलाज के लिए दूरदराज से आए मरीजों को भुगतना पड़ता है और सरकारी अस्पतालों में तैनात डॉक्टर भी समय से आना कभी मुनासिब नहीं समझते हैं।

 

 

इसे विभाग की लापरवाही कहें या मिलीभगत, सबसे बड़ी बात तो यह है कि लापरवाह स्वास्थ्य कर्मी अपने उच्च अधिकारियों के निर्देशों को भी नहीं मानते हैं कुछ ऐसा ही गुरुवार की देर शाम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में देखने को मिल रहा है अस्पताल के वार्ड में बेड पर मरीजों के जगह कुत्ता आराम फरमाते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

 chandauali samachar

 

वायरल वीडियो शहाबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का  बताया जा रहा वही इसके विषय में जब जिला चिकित्सा अधिकारी युगल किशोर राय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है और इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा कार्रवाई की जाएगी। जांच करने की तो बात करते हैं लेकिन आए दिन इस तरह की लापरवाही सामने आती रहती हैं आखिर चंदौली का स्वास्थ्य विभाग कब सुधरेगा।

 

यहाँ देखें viral Video

 

 

चन्दौली में अनियंत्रित पिकअप वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो युवकों की हालत गभीर

खबर जनपद चंदौली से है, जहां पांडेयपुर समीप एक अनियंत्रित पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

आपको बता दें कि चकिया थाना अंतर्गत बियासड़ गांव निवासी विकास 35 वर्ष तथा बबुरी थाना के दुदे गांव निवासी अभय 18 वर्ष बाइक से पीडीडीयू नगर में कहीं काम करने के लिए जा रहे थे, कि एक अनियंत्रित पिकअप वाहन ने अलीनगर थाना क्षेत्र के पांडेपुर समीप बाइक सवार दोनों को टक्कर मार दी। 

chandauali samachar

घायल अवस्था में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने दोनों घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है, दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है,जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है वही कानूनी प्रक्रिया में जुट गई है।

Share this story