चंदौली पुलीस अधीक्षक ने करीब दो दर्जन आरक्षियों के कार्य क्षेत्र में किया बदलाव
चंदौली पुलीस अधीक्षक ने करीब दो दर्जन आरक्षियों के कार्य क्षेत्र में किया बदलाव

चंदौली। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने जिले के २५ आरक्षियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। पुलिस लाइन में तैनात रहे कई पुलिसकर्मियों को थाने में तैनाती दी गई है।

वहीं थानों में तैनात आरक्षियों व मुख्य आरक्षियों का भी दूसरे थानों में तबादला किया है। आरक्षियों को तत्काल नए तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए गए हैं।

चकिया कोतवाली में तैनात अजय कुमार राय को मुगलसराय, कुलदीप सरोज को नौगढ़ से अलीनगर, चकरघट्टा से अनंत कुमार सिंह को अलीनगर, अलीनगर में तैनात अंशिका सिंह को प्रधान लिपिक कार्यालय, सुरेंद्र राम मिश्रा को बलुआ से मुगलसराय और सोनू सिंह को चकिया से रिट सेल भेजा गया है।

इसी प्रकार पुलिस में रहे विनोद सिंह को मुगलसराय कोतवाली, उमेश कुमार सिंह को चकिया से मुगलसरायए अशोक यादव को मुगलसराय से यूपी.112 आर्थिक सहायता प्रकोष्ठ में तैनात शशिकांत को मानीटरिंग सेल, राजीव कुमार सिंह को सैयदराजा, अंशुमान सिंह का पुलिस लाइन से सदर कोतवाली में स्थानांतरण रद करते हुए विवेचना सेल में तैनाती दी गई है।

अमरचंद को सदर कोतवाली से यातायात कार्यालय, सुनील त्रिपाठी को परिवहन शाखाए सुशील कुमार सिंह को परिवहन शाखा से सदर कोतवाली, शाहिद हाशमी का पुलिस लाइन से यातायात विभाग, विजय कुमार साहू सीसीटीएनएस से कंदवा थाना, माधुरी गौतम पुलिस लाइन से मुगलसराय, विजयशंकर को थाना बलुआ भेजा गया है।

इसके अलावा रवि कन्नौजिया चकरघट्टा से मानीटरिंग सेल, सोपाल कुमार सिंह धीना थाना से विवेचना सेलए इंद्रजीत कुमार पुलिस लाइन से गोपनीय कार्यालय, अनिल कुमार शर्मा का गोपनीय कार्यालय से मुगलसराय, रविप्रकाश तिवारी को मानीटरिंग सेल से न्यायालय सम्मन सेल और शिवप्रसाद पांडेय की सदर कोतवाली से मुगलसराय में तैनाती की गई है।

Share this story