×

Chandauli Samachar: चंदौली में व्यापारियों के साथ एसपी व सीओ ने की मासिक बैठक

Chandauli Samachar: चंदौली में व्यापारियों के साथ एसपी व सीओ ने की मासिक बैठक

चंदौली। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल की अध्यक्षता व सीओ सदर रामवीर सिंह की उपस्थिति में मंगलवार को पुलिस लाइन्स सभागार कक्ष में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं उद्योग व्यापार मंडल उद्यमियों सर्राफा व्यवसाईयों की बैठक संपन्न हुई। जिसमें व्यापारियों की समस्याओं को सुना गया एवं समस्याओं के निदान का एसपी ने भरोसा दिया है।

सीओ सदर रामवीर सिंह ने कहा की किसी को कोई भी परेशानी होती है तो तत्काल इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दे वही व्यापारी बन्धुओं को पुलिस की तरफ से सुरक्षा का माहौल प्रदान करने का पूरा विश्वास दिलाया गया तथा यह भी कहा गया कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या/शिकायत पुलिस से बता सकता है जिसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा। \

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि व्यापारी बंधुओं को सैंपल के नाम पर फूड विभाग आफिसर अगर गलत तरीके से व्यापारी को परेशान करते हैं तो हमसे शिकायत करें ,वहीं बैठक मे व्यापारी बंधुओं ने समस्या का समाधान ना होने पर काफी नाराजगी जताई वही दूसरी ओर व्यापारियों ने मुगलसराय सीओ अनिरुद्ध सिंह पर व्यापारियों के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया ,इस बाबत पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह पुलिस लोगों के लिए अपना कार्य करती है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

उसी तरह व्यापारी भी देश की अर्थव्यवस्था में एक सिपाही की भांति कार्य करते हैं कई जगह व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है अगर कोई व्यापारी अपनी समस्या लेकर पुलिस के पास जाए उसको सम्मान पूर्वक उसके साथ न्याय हो साथ ही जीएसटी की समस्याओं के बारे में बताया इसके साथ फूड विभाग के लोग व्यापारी बन्धु को परेशान ना करें इसका एक उचित समाधान होना चाहिए। 

 इस मौके पर जिला कोषाध्यक्ष गणेश गुप्ता, घूरे लाल कन्नौजिया ,अमीय पाण्डेय ,मंजू जायसवाल, मनोरमा गुप्ता ,शीला देवी,शीला गुप्ता,आभा चौरसिया, दानिश इकबाल ,महेन्द्र गुप्ता ,रघुवर शर्मा ,रणजीत केशरी ,क्यामुद्दीन राईन,मकबूल आलम ,बंसत गुप्ता ,हरजीत सिंह,आदि कई व्यापारी बंधु उपस्थित रहे।

Share this story