×
Chandauli News: 28 लाख नकदी लेकर ट्रेन का कर रहे थे इंतजार, चंदौली जीआरपी ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

खबर यूपी के चन्दौली जिले से है जहां दिलदारनगर जीआरपी पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली है। जीआरपी ने स्टेशन प्लेटफार्म से दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। तलाशी में उक्त व्यक्तियों के पास से 28 लाख रुपया नगद बरामद हुई। फिलहाल जीआरपी पुलिस आयकर विभाग को सूचना देकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

दअरसल, उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ट्रेनों, सर्कुलेटिंग एरिया सहित प्लेटफार्मो में बढ़ती चोरी के वारदातों को रोकने के लिए जीआरपी द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में डीडीयू जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार सिंह के निर्देशन में जीआरपी दिलदारनगर के जवानों ने चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म संख्या दो पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को ट्रेन का इंतजार करते देखा।

शक होने पर जवानों ने दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली। तलाशी में दोनों व्यक्तियों के पास से कुल 28 लाख नगद रुपये बरामद हुए। जीआरपी पुलिस के अनुसार जवानों ने जब रुपयों से संबंधित कागजात दिखाने के लिए कहा तो दोनों व्यक्ति कोई भी कागजात दिखा नही पाए। जिसके बाद जवान दोनों को पकड़ कर जीआरपी थाने लाई।

जीआरपी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों अभियुक्तों का नाम शनि कुमार और मिहिर कुमार है जो कि भोजपुर, बिहार के रहने वाले है। जीआरपी के अनुसार पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे वाराणसी में सोने चांदी का व्यापार करते है। बताया कि आयकर विभाग को सूचित कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

खबर यूपी के चन्दौली जिले से है जहां दिलदारनगर जीआरपी पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली है। जीआरपी ने स्टेशन प्लेटफार्म से दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

Share this story