×

Chandauli News: चंदौली में अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

Chandauli News: चंदौली में अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

खबर जनपद चंदौली से है,जहां लटाव गांव समीप अज्ञात अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है,वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

आपको बता दें कि बीती देर रात सदर कोतवाली के माटीगांव निवासी प्रह्ललाद कुमार 23 वर्ष तथा बसिला गांव निवासी चांद कुमार 27 वर्ष कहीं जा रहे थे कि अनियंत्रित अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एंबुलेंस कर्मियों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल लाया जहां पर चिकित्सक ने चांद कुमार को मृत घोषित कर दिया।

वहीं प्रहलाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है,प्रह्ललाद की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है, वहीं मृतक युवक को कानूनी प्रक्रिया के तहत पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े:-

Chandauli Samachar: चंदौली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 6 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

Chandauli Samachar: चंदौली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 6 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

खबर यूपी के जनपद चंदौली से मुख्यालय स्थित नवीन मंडी में विगत कुछ दिनों से किसानों के धान मंडी से तौल के पूर्व ही लगातार चोरी हो रहे इस घटना से किसानों में काफी आक्रोश है। मंडी सचिव द्वारा भी जांच हेतु सूचित किया गया था इस संबंध में एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देश में प्रभारी निरीक्षक सदर राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर लीलापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास से दो ट्रैक्टर से लदे 100 कुंतल से अधिक चोरी का धान व नगद 17 365 रुपए के साथ कुल 6 चोरों को गिरफ्तार किया गया।

जिनका नाम विकास गुप्ता पुत्र सुभाष गुप्ता निवासी ग्राम हिनौती, राकेश कुमार पुत्र जंग बहादुर निवासी ग्राम हिनौती, मोनू गुप्ता पुत्र राजू गुप्ता निवासी ग्राम हिनौती, जय प्रकाश पुत्र विनोद पासवान निवासी ग्राम फुटिया, गुलाब गुप्ता पुत्र हजारी गुप्ता निवासी हिनौती ,टीपू अली पुत्र अली शेर निवासी ठेकहा थाना शहाबगंज, एवं एक और अभियुक्त जिसका नाम आकाश गुप्ता पुत्र सुभाष गुप्ता निवासी ग्राम हिनौती  फरार बताया जा रहा है।

पुलिस से पूछताछ में चोरों ने बताया कि हम लोगों का गैंग लीडर आकाश गुप्ता है इसी के नेतृत्व में हम लोग नवीन मंडी में किसानों का धान चोरी करते थे आकाश गुप्ता की मंडी के सामने धान खरीदने की दुकान है हम लोग आकाश गुप्ता के साथ मंडी परिसर के अंदर जाकर पल्लेदार बनकर घूमते रहते हैं और किसानों व सरकारी खरीद का धान दो-दो,चार चार बोरी में चोरी करके एक स्थान पर एकत्रित करके रख देते हैं।

जब एफसीआई की गाड़ी लोड होकर बाहर निकलने लगती है तो एफसीआई की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर के साथ मिलकर चोरी का 15 से 20 बोरा माल ट्रक में लादकर मंडी के बाहर लाते हैं। और धर्म कांटा तौल के पहले ही रास्ते में माल को उतारकर ट्रैक्टर व पिकअप में लादकर बिहार में बेच देते थे जो मुनाफा होता था उसे आपस में आर्थिक व भौतिक लाभ के लिए बांट लेते थे यह कार्य हम लोग काफी दिनों से करते आ रहे हैं। पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Chandauli Samachar:

Share this story