चंदौली में हाइवे पर हादसा, ट्रक ने लग्जरी कार में मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत, दो की हालत नाजूक
चंदौली में हाइवे पर हादसा, ट्रक ने लग्जरी कार में मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत, दो की हालत नाजूक
बोधगया से पिंडदान करके लौट रहे ‌एमपी के निवासी

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बाजीतपुर गांव के समीप बुधवार की भोर में एनएच पर ट्रक ने एक लग्जरी कार में टक्कर मार दी। इससे कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

कार सवार बोधगया से पिंडदान करके अपने पैत्रिक जिले दाहोद(एमपी) के लिए लौट रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।


जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के दाहोद जिला निवासी एक परिवार बुधवार को कार से बोधगया से पिंडदान करके लौट रहा था। इस बीच बाजीतपुर गांव के समीप हाइवे के किनारे खड़ी ट्रक को स्टार्ट करके चालक ने बीच सड़क की तरफ वाहन को मोड़ दिया। जिससे सामने से आ रही कार में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके घायल ‌चिखने चिल्लाने लगे।

घायलों में अनीता विश्वकर्मा(40), प्रशांत विश्वकर्मा, रुपरानी विश्वकर्मा, प्रेम बाई, साधना विश्वकर्मा, जय विश्वकर्मा, शैलेंद्र विश्वकर्मा शामिल है। जबकि हादसे के चलते शिव प्रसाद विश्वकर्मा(70) की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हाउस भेज दिया। वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत चिंताजनक बनी है।

हाइवे के किनारे खड़े ट्रक बने दुर्घटना के सबब

आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी से लेकर भगवान तलाब पुल के बीच जगह-जगह ट्रक हाइवे के किनारे खड़े रहते है। परन्तु शासन का आदेश होने के बाद भी ऐसे वाहनों के खिलाफ चालान या सीज करने की कोई कार्रवाई नहीं होती है।

ऐसे में यही ट्रक हाइवे में चलने वाले अन्य वाहनों के लिए दुर्घटना का सबब बन जाते है।

Share this story