चंदौली: ढाबा संचालक की फावड़े से मारकर हत्या, एनएच पर संचालित है ढाबा, पुलिस जांच में जुटी
चंदौली: ढाबा संचालक की फावड़े से मारकर हत्या, एनएच पर संचालित है ढाबा, पुलिस जांच में जुटी

खबर यूपी के जनपद चंदौली से है यहां नेशनल हाइवे दो के किनारे स्थित ढाबे पर ढाबा संचालक की फावड़े से मारकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैली है। घटना के बाद ढाबे के सभी कर्मचारी फरार है।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दी। साथ ही मामले में एसपी ने तीन टीमें गठित की हैं और दावा किया गया कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।

दरअसल अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंघीताली इलाके में एनएचा दो के किनारे कालिका ढाबा संचालित है। ढाबे के संचालक 40 वर्षीय विनीत कुमार सिंह जो कि वाराणसी के सामने घाट के गायत्री नगर कॉलोनी में सपरिवार रहते हैं । यहां पर मकान किराए पर लेकर कालिका ढाबा संचालित कर रहे थे। इस दौरान शनिवार को दोपहर में किसी काम से मकान मालिक संतोष सिंह जब ढाबे पर पहुंचे तो देखा कि काउंटर के पास विनीत सिंह का शव खून से लथपथ पड़ा था और पास में ही खून से सना फावड़ा भी पड़ा था, लेकिन ढाबे में कोई कर्मचारी उस दौरान मौजूद नही था। उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी।  आशंका जताई जा रही घटना के बाद सब लोग ढाबे से फरार हो गए होंगे।

मामले की जानकारी होते ही अलीनगर पुलिस, सीओ सदर, अपर पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल खुद मौके पर पहुंचे । वहां पर फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई और चप्पे-चप्पे से साक्ष्य इकट्ठा किए गए। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंदौली जिला अस्पताल भेज दिया। ढाबा संचालक विनीत कुमार सिंह की हत्या किन कारणों से हुई अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।
 

Share this story