खड़े ट्रक में बस ने मारी टक्कर, 20 यात्री घायल
खड़े ट्रक में बस ने मारी टक्कर, 20 यात्री घायल

मीरजापुर। क्षेत्र के अघवार गांव के समीप बुधवार को एक निजी बस ने खड़े ट्रक में पीछे से धक्का मार दिया। इसमें 20 यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस व निजी साधन से स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया। तीन यात्रियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया।
मीरजापुर से एक निजी बस सवारियों को लेकर चुनार होते हुए वाराणसी जा रही थी। बस जैसे ही मीरजापुर-वाराणसी मार्ग के अघवार गांव के समीप पहुंची कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसा होते ही उसमें सवार यात्री घायल होकर शोर मचाने लगे। मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बस में सवार यात्रियों को बाहर निकालकर पीएचसी पड़री पहुंचाया।

खड़े ट्रक में बस ने मारी टक्कर, 20 यात्री घायल,

जिन लोगों को मामूली चोटें आई थी, उनको स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कर लिया गया। गंभीर चोट वालों को मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। चिकित्सक ने बताया कि घायल भाईलाल (35) निवासी धौरुपुर देहात कोतवाली का दाहिना पैर फैक्चर हो गया है जबकि केसरा देवी (45) पत्नी रजिदर निवासी भिस्कुरी देहात कोतवाली को सिर में चोट आई है। वहीं रिकी सिंह (22) निवासी पथरहा पड़री के भी सिर में गंभीर चोट लगी है। चालक बाल-बाल बच गया। पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि कुछ लोगों को हल्की चोट आई थी जिनको पास के प्राइवेट क्लीनिक में मलहम पट्टी कराकर छोड़ दिया गया।

Share this story