गोरखपुर में दबंगों की दबंगई, एक ही परिवार के कई लोगो को पीटा, हालत गंभीर
दबंगो की दबंगई एक ही परिवार के कई लोगो को पीटा, हालत गंभीर

गोरखपुर | गुंडों की गुंडागर्दी अभी तक पूरी तरह से कायम है जब चाहे जहा चाहे किसी को भी मार सकते है। सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम इटार में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने पिता-पुत्र समेत उसकी 19 वर्षीय बेटी को बुरी तरह से पीट दिया है । पुलिस की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार उपचार के लिए लाया गया, जहां डॉक्टर हालत गंभीर देखते हुए  प्राथमिक उपचार के बाद, जिला अस्पताल गोरखपुर रेफर कर दिया है । उक्त थाना क्षेत्र के ग्राम इटार निवासी शिव प्रसाद तथा उनके पट्टीदारों बीच जमीनी विवाद है । जिसका मुकदमा गोरखपुर न्यायालय में विचाराधीन है ।

उसी मुकदमे की बात को लेकर लोगों ने शिव प्रसाद व उनके बेटी सरिता जो पिता के बगल में खड़ी थी, उसको अपशब्द कहने लगे । मना करने पर दबंगों ने पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटने लगे ।  बेटा  नीरज  छुड़ाने पहुंचा,तो दबंगों ने उसे भी नहीं बख्शा और मार-पीट कर घायल कर दिया । लोगों ने किसी तरह बीच बचाव किया । तब तक तीनों  गंभीर रूप से घायल हो गए थे ।  

शिवप्रसाद तथा उसके बेटे नीरज के  बाएं हाथ व सिर पर  गंभीर चोट लग गई  है,वहीं बेटी  के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान देखे गए हैं । समाचार लिखे जाने तक पीड़ित के तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई थी,  जिस कारण मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है ‌। 

उक्त संदर्भ-में  चौकी प्रभारी घघसरा  रामानुज सिंह यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही, पुलिस मौके पहुंच गई थी । मामले की जांच पड़ताल की जा रही है ।  पीड़ित द्वारा तहरीर मिलने पर  दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  कठोर कार्रवाई की जाएगी ।

Share this story