×

BHU news: चुनाव के चलते कल और परसो बंद रहेगा बंद रहेगा बीएचयू OPD और सर्जरी सेवा

BHU Hospital will Remain closed on Thursday-Friday: चुनाव के चलते OPD और सर्जरी सेवा बंद, काशी विद्यापीठ में भी छुट्टी

BHU Hospital will Remain closed on Thursday-Friday:काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) स्थित सर सुंदरलाल अस्पताल में गुरुवार और शुक्रवार की छुट्टी रहेगी। इस दौरान OPD और सर्जरी दोनों सेवाएं बंद रहेंगी। गुरुवार को नगर निकाय चुनाव और शुक्रवार को बुद्ध पूर्णिमा की छुट्टी के चलते अस्पताल को बंद करने का फैसला लिया गया है।

 

BHU Hospital will Remain closed on Thursday-Friday: काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) स्थित सर सुंदरलाल अस्पताल में गुरुवार और शुक्रवार की छुट्टी रहेगी। इस दौरान OPD और सर्जरी दोनों सेवाएं बंद रहेंगी।

 

 

गुरुवार को नगर निकाय चुनाव और शुक्रवार को बुद्ध पूर्णिमा की छुट्टी के चलते अस्पताल को बंद करने का फैसला लिया गया है।

 

 

दो दिन अस्पताल बंद होने से बाहर से आने वाले मरीजों का काफी दिक्कतें हो सकती हैं। BHU अस्पताल में यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश, झारखंड, छत्तीसगढ़ और नेपाल के मरीज अपना इलाज कराने आते हैं।

 

 

BHU के साथ ही नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन की वजह से गुरुवार को महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ भी बंद रहेगा। विश्वविद्यालय के परिसर स्थित मानविकी संकाय भवन को मतदान स्थल के रूप में अधिगृहित कर लिया गया है।

 

 

वहीं, तैयारियों के मद्देनजर बुधवार को मानविकी संकाय के सभी विभागों में पठन-पाठन और कार्यालयीय कार्य स्थगित रहेगा। 4 मई को मतदान कार्य में सहभागिता के लिए विश्वविद्यालय में अवकाश रहेगा।

 

 

 

Share this story