सीबीआई जांच की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी ने सौपा ज्ञापन
सीबीआई जांच की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी ने सौपा ज्ञापन

गोरखपुर। तहसील क्षेत्र सहजनवा में भाकियू राष्ट्रीयतावादी अराजनैतिक संगठन ने लखीमपुरखीरी  में किसानो को वाहन से कुचल कर हत्या करने वाले आरोपियों के गिरफ्तारी तथा सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन तहसीलदार बृजमोहन शुक्ल को सौपा।

ज्ञापन के माध्यम से संगठन के मण्डल अध्यक्ष हरिगोविंद चौबे ने कहा कि शांतिपूर्ण ढंग से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानो को गृह राज्यमंत्री के बेटे ने अपने निजी वाहन से चार किसानो को रौंद दिया था । जिनकी मौके पर मौत हो गयी थी। संगठन की मांग है कि किसानो को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई से जांच कराई जाय। जो भी दोषी व्यक्ति हो उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जाय । वही संगठन के नाम पर अराजकता फैलाने वाले लोगो को भी चिन्हित कर कार्रवाई की जाय। घटना के आरोपी गृह राज्यमंत्री को मंत्रिमंडल से बाहर किया जाय । तथा गृह राज्यमंत्री के बेटे तथा उनके साथ घटना को अंजाम देने वाले लोगो को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार किया जाय।

सीबीआई जांच की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी ने सौपा ज्ञापनv

ज्ञापन सौंपने वालो में हरिश्चंद्र पांडेय बेचन शर्मा सुरेंद्र सिंह छोटेलाल दयाराम शर्मा सन्तराज यादव रामसिंह लालचंद निषाद सुभावती देवी मिश्री लाल लक्ष्मी देवी संजय कुमार सीताराम सुनीता राजपति कुसुम सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Share this story