×

नशा मुक्त समाज बनाने में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार है अयोध्या धाम के संत - भाजपा नेता अनूप चौधरी

Saints of Ayodhya Dham are ready to play main role in making drug free society - BJP leader Anoop Chowdhary
अयोध्या पहुंच श्री रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी, किया दर्शन पूजन
 

अयोध्या।  नशा रूपी समाज के अभिशाप को जड़ से खत्म करना होगा और नशा मुक्त समाज बनाने में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार है अयोध्या धाम के संत और महंत इसीलिए नशा मुक्त समाज अभियान की शुरुआत रामनगरी अयोध्या से करेंगे।

उक्त बातें अयोध्या पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता व भारत सरकार के कई मंत्रियों के सदस्य श्री अनूप चौधरी ने कही।


 इसी कार्यक्रम की तैयारी को लेकर रामनगरी अयोध्या भगवान श्री राम लला जी के अनन्य भक्त भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्र सरकार में कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के सलाहकार सदस्य अनूप चौधरी ने अयोध्या पहुंच सबसे पहले भगवान रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। 

Saints of Ayodhya Dham are ready to play main role in making drug free society - BJP leader Anoop Chowdhary
भगवान श्री राम लला जी का दर्शन कर पूजन अर्चन किया। इसके बाद अनूप चौधरी जी ने नशा मुक्त समाज अभियान की शुरुआत के लिए कार्यक्रम स्थल श्री राम की पैड़ी का निरीक्षण भी किया व साथ ही आरती स्थल का भी निरीक्षण किया। 


उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय राज्य मंत्री आवास एवं शहरी विकास मंत्री कौशल किशोर शामिल होगे। कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु प्रदेश के विभिन्न जिलों व तहसीलों से समर्पित समर्थक कार्यकर्ता जनता प्रतिभा करेगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

ये भी पढ़ें- 

पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन की मामी पूर्व विधायक जय शंकर पांडे की पत्नी के निधन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव साहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की

अयोध्या:----------- *नशा मुक्त समाज बनाने में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार है अयोध्या धाम के संत - भाजपा नेता अनूप चौधरी * (अयोध्या पहुंच श्री रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी, किया दर्शन पूजन) मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या नशा रूपी समाज के अभिशाप को जड़ से खत्म करना होगा और नशा मुक्त समाज बनाने में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार है अयोध्या धाम के संत और महंत इसीलिए नशा मुक्त समाज अभियान की शुरुआत रामनगरी अयोध्या से करेंगे। उक्त बातें अयोध्या पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता व भारत सरकार के कई मंत्रियों के सदस्य श्री अनूप चौधरी ने कही।  इसी कार्यक्रम की तैयारी को लेकर रामनगरी अयोध्या भगवान श्री राम लला जी के अनन्य भक्त भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्र सरकार में कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के सलाहकार सदस्य अनूप चौधरी ने अयोध्या पहुंच सबसे पहले भगवान रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई।  भगवान श्री राम लला जी का दर्शन कर पूजन अर्चन किया। इसके बाद अनूप चौधरी जी ने नशा मुक्त समाज अभियान की शुरुआत के लिए कार्यक्रम स्थल श्री राम की पैड़ी का निरीक्षण भी किया व साथ ही आरती स्थल का भी निरीक्षण किया।  उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय राज्य मंत्री आवास एवं शहरी विकास मंत्री कौशल किशोर शामिल होगे। कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु प्रदेश के विभिन्न जिलों व तहसीलों से समर्पित समर्थक कार्यकर्ता जनता प्रतिभा करेगी।

पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन की मामी पूर्व विधायक जय शंकर पांडे की पत्नी चंद्रावती  के निधन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव , राष्ट्रीय महासचिव प्रो राम गोपाल यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने  पूर्व विधायक जय शंकर पांडे से फोन पर  शोक संवेदना व्यक्त की।

 इस मौके पर पार्टी के  ज़िला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव,  महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव, महासचिव हामिद जाफर मीसम, श्री चंद यादव,करुणाकर पांडे, सूर्यकांत पांडे , के के मिश्रा,सहित सभी शुभचिंतक उनके आवास अंगूरीबाग में शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे । 
 

Share this story