×

Ayodhya News: रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह मे राजपाल यादव का वीडियो हुआ वायरल

f

Ayodhya News:आज देशभर में रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह की धूम है। जहां एक ओर सिनेमा जगत के कई दिग्गज कलाकार राम मंदिर समारोह में पहुंचे वहीं दूसरी ओर एक्टर राजपाल यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो रामलला के आगमन से खुशी से नाचते दिख रहे हैं।देशभर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की धूम है। जहां एक ओर आज अयोध्या में पूरे विधि-विधान से शुभ मुहूर्त में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई वहीं दूसरी तरफ देशभर में त्योहार जैसा माहौल देखने को मिल रहा है। देश के हर राज्य, कस्बों और गली-मोहल्लों में लोगों के अंदर राम मंदिर को लेकर खुशी की लहर है।

 सिनेमा जगत के सितारे पहुंचे अयोध्या
इस प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए सोमवार को कई दिग्गज अयोध्या पहुंचे। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ साउथ सुपरस्टार्स भी राम की नगरी अयोध्या में भगवान रामलला के स्वागत में पहुंचे जिनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आए हैं। इस बीच दर्शकों के चहेते कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो श्रीराम के गाने पर जमकर नाचते दिख रहे हैं। इस वीडियो से एक्टर ने अपने फैंस का खूब ध्यान खींचा है।

y

 राजपाल यादव ने मनाया राम मंदिर का जश्न
जहां एक ओर अयोध्या में बॉलीवुड के सितारों का तांता लगा है वहीं दूसरी ओर एक्टर राजपाल यादव को भी भगवान राम के स्वागत में खुशी से नाचते देखा जा सकता है। दरअसल एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राजपाल यादव हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की सड़कों पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।वीडियो में एक्टर झंडा लहराते हुए और 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए 'राम आएंगे' गाने पर जमकर नाचते हुए दिख रहे हैं। दरअसल अभिनेता इन दिनों अपने काम के चलते शिमला में हैं। वहीं शिमला की सड़कों पर ही प्रभु श्रीराम की भक्ति में उनका एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Share this story