×

Ayodhya News:तारुन:9 वर्षीय बालक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या किछुटी किशुदासपुर के जंगल मे मिली लाश

sas

Ayodhya News:तारुन:9 वर्षीय बालक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या किछुटी किशुदासपुर के जंगल मे मिली लाश
 

मंगलवार की शाम लापता हुये करीब 9 वर्षीय बालक की अज्ञात हत्यारों ने चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दिया। और लाश को गड्ढे में छिपा दिया था। पुलिस ने ग्रामीणों व परिजनों की सहायता से लाश को खोज निकाला। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बालक की निर्मम हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।मिली जानकारी ग्राम सभा किछुटी किशुनदास पुर निवासी मनोज गुप्ता तारुन ननसा मार्ग पर ग्राम सभा बेलगरा के पास मकान व दूकान बनाकर परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया कि सोमवार की शाम मृतक बालक राज गुप्ता उम्र 9 वर्ष बगल के गांव में भुजा भुनाने गया हुआ था।

देर शाम तक जब वह वापस घर नही लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर पुलिस को सूचना दिया। पुलिस व ग्रामीण बालक की तलाश में खेत खलिहान जंगल झाड़ी में उसकी तलाश करने करने लगे। उपनिरीक्षक मुन्नी लाल चौधरी व विनोद यादव के साथ तलाश करते समय लापता बालक का चप्पल व भुजा मकान के कुछ दूरी लर झाड़झंखाड़ में मिल गया।जिससे बालक के साथ किसी अनहोनी घटना की आशंका जताई जाने लगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

gfjm


पुलिस ने बताया कि रात भर उसकी तलाश की जाती रही। और सफलता बुधवार की सुबह मिल गई। जब उपनिरीक्षक के साथ अन्य लोग श्मशान के जगंल में पहुँचे तो पहले से खुदा एक करीब 4फिट का गड्ढा दिखाई दिया। उसके ऊपर ताजी मिट्टी व सरपत डाला गया था। एस आई मुन्नीलाल चौधरी को शक हुआ तो फावड़ा मंगाकर ऊपर की मिट्टी हटाई गई तो बालक की लाश दिखाई पड़ गई।

जिसजे बाहर निकालकर घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दिया। हालांकि कुछ असामाजिक तत्वो के सड़क जाम करने की कोशिश पर पुलिस सूत्रों को मिली सूचना पर पुलिस बल पहुंच गय घटना की जानकारी होने पर उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह, चौकी प्रभारी रामपुर भगन अभिनन्दन पांडये व अन्य पुलिस मौके ओर पहुँच गई। और शव को कब्जे में ले लिया।बालक की हत्या से सैकड़ों ग्रामीण का लगा तांता।


बालक की निर्मम हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।और देखते ही देखते ग्रामीणों का घटनास्थल पर तांता लग गया।
क्षेत्राधिकारी व एस पी ग्रामीण ने फोरेंसिक टीम के साथ किया निरीक्षण।


क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र सिंह और एस पी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर के साथ पुलिस की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।और टीम ने नमूने लिये।


थाना प्रभारी निरीक्षक ओम प्रकाश राय ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर रात में ही अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। लाश मिलने के बाद के बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमें को परिवर्तित कर घटना में शामिल हत्यारों की शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसके लिये पुलिस टीम लगा दी गई है।

Share this story