×

Ayodhya News: शिवांशु तिवारी बनाए गए छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष समर्थकों में खुशी की लहर

hh

Ayodhya News: छात्र आंदोलनों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले युवाओं में खासे लोकप्रिय शिवांशु तिवारी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की सस्तुति पर छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष विनीत कुशवाहा ने समाजवादी पार्टी छात्र सभा में प्रदेश उपाध्यक्ष नामित किया है।

शिवांशु तिवारी पूर्व में प्रदेश कार्यकारिणी में  सदस्य छात्रसभा के महानगर अध्यक्ष रह चुके है का सु साकेत महाविद्यालय से छात्र संघ का चुनाव भी लड़ चुके है छात्रों के बीच इनकी लोकप्रियता को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने इनको यह ज़िम्मेदारी दी है।

प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर पूरे जनपद में छात्रों में ख़ुशी की लहर है पूर्व मंत्री पवन पांडेय विधायक अवधेश प्रसाद विधायक अभय सिंह पूर्व विधायक आनंद सेन यादव पूर्व प्रत्याशी फ़िरोज़ ख़ान गब्बर ज़िला अध्यक्ष पारसनाथ यादव महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव महासचिव हामिद जाफ़र मिसम,, उपाध्यक्ष श्री चंद यादव जी ने ख़ुशी ज़ाहिर की है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस अवसर पर समाजवादी छात्र सभा के नवनियुक्त उपाध्यक्ष शिवांशु तिवारी ने कहा कि वे अपने ऊपर जताये गये विश्वास के प्रति पूर्ण रूपेण खरे उतरेंगे  केंद्र व प्रदेश की तानाशाही सरकार किसान  युवा  पिछड़ा दलित विरोधी है जिसने शैक्षणिक संस्थाओं में पिछड़े साधारण परिवार से आने वाले आम छात्रों के आधिकारों की आवाज उठाने वाले छात्रसंघ को ही पंगु कर राजनीति में कार्पोरेट कल्चर को बढ़ावा दिया है।

छात्रसभा प्रदेश भर में छात्रसंघ आंदोलनों , समीक्षा अधिकारी , पुलिस भर्ती परीक्षा की धांधली , भर्ती प्रक्रिया में आरक्षण नियमों की अनदेखी हेतु सरकारी उपक्रमों के निजीकरण के लिए प्रदेश भर में आंदोलन छेड़ेगी।

Share this story